श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

बाइक से बांधकर पत्नी को घसीटता रहा पति, वीडियो वायरल होने पर FIR दर्ज

Rajasthan Viral Video: राजस्थान के नागौर जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो  में पति अपनी पत्नी के दोनों पैर मोटरसाइकिल से बांधकर उसे पथरीले मार्ग पर घसीटता हुआ नजर आ रहा है।
Rajasthan Viral Video

Rajasthan Viral Video: राजस्थान के नागौर जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो  में पति अपनी पत्नी के दोनों पैर मोटरसाइकिल से बांधकर उसे पथरीले मार्ग पर घसीटता हुआ नजर आ रहा है। महिला मदद के लिए चिल्ला रही है। इसके बाद महिला का हैवान पति बाइक से उतरता है और फिर उसके ऊपर खड़ा हो जाता है। घायल महिला दर्द से तड़प रही है।

बताया जाता है कि पति ने अपनी पत्नी पर इसलिए हमला किया क्योंकि वह जैसलमेर में अपनी बहन से मिलने जाना चाहती थी।यह दुल्हन को ‘खरीदे जाने’ का मामला भी हो सकता है, क्योंकि झुंझुनू, नागौर और पाली जैसे जिलों से  दूसरे राज्य से पत्नी को ‘खरीदने’ की भयावह प्रथा है। इस तरह से ‘खरीदी गई’ महिलाओं को उनके ‘पति’ और कई मामलों में गांव के अन्य पुरुषों से शारीरिक, मानसिक और यौन शोषण का सामना करना पड़ता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला को 40 साल के प्रेम राम मेघवाल नामक व्यक्ति ने करीब 10 महीने पहले 2 लाख रुपये में ‘खरीदा’ था, जोकि बेरोजगार और कथित तौर पर नशे का आदी है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और महिला से संपर्क किया है, जो इस समय जैसलमेर में है।

ये भी पढ़ें- Rajasthan: छह सीटों पर होगा उपचुनाव, बीजेपी-कांग्रेस में से किसका दावा मजबूत?

वहीं, स्थानीय पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। जिस व्यक्ति ने हमले का वीडियो बनाया, लेकिन हस्तक्षेप नहीं किया, उसके खिलाफ भी मुकदमा चलाया जाएगा।

नागौर के पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “हमने मामले को बहुत गंभीरता से लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि महिला और पुरुष के बीच कुछ विवाद हुआ था, क्योंकि वह अपनी बहन के पास जाना चाहती थी। हमने उससे संपर्क किया है। वह नागौर आएगी, जिसके बाद हम आगे की कार्रवाई करेंगे।”

ये भी पढ़ें- राजस्थान में हलाल का मीट है या झटका मीट लिखाना हुआ जरूरी, नगर निगम ने दिया आदेश


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी