श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

मणिपुर हिंसा: राज्य में 15 सितंबर तक बंद किया गया इंटरनेट

Manipur Violence: मणिपुर में ताजा हिंसा को देखते हुए राज्य सरकार ने 10 सितंबर से 15 सितंबर तक राज्य में इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है।
Manipur Violence

Manipur Violence: मणिपुर में ताजा हिंसा को देखते हुए राज्य सरकार ने 10 सितंबर से 15 सितंबर तक राज्य में इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है। मणिपुर सरकार द्वारा आज जारी एक नोटिस में कहा गया कि इंटरनेट पर प्रतिबंध व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से गलत सूचना और झूठी अफवाहों के प्रसार को रोकने के लिए लगाया गया है।

मणिपुर में शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व और सार्वजनिक व्यवस्था के रखरखाव में गंभीर गड़बड़ी होने की संभावना है। मणिपुर राज्य के क्षेत्रीय अधिकार क्षेत्र में 10 सितंबर 2024 को दोपहर 3 बजे से 15 सितंबर 2024 दोपहर 3 बजे तक यानी 5 दिनों के लिए लीज लाइन, वीसैट, ब्रॉडबैंड और वीपीएन सेवाओं सहित इंटरनेट और मोबाइल डेटा सेवाओं पर अस्थायी रोक लगा दी गई है।

मणिपुर के पुलिस महानिरीक्षक (ऑपरेशन) आईके मुविया ने कहा कि वे ड्रोन बम विस्फोट मामले की जांच के दौरान एकत्र किए गए सभी सबूतों को केंद्रीय जांच एजेंसियों को सौंप देंगे। उन्होंने कहा कि इसकी उच्च स्तर पर जांच की जाएगी।

पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि हमने सभी बम के टुकड़े बरामद कर लिए हैं। उन्हें फोरेंसिक लैब में भेज दिया गया है, ताकि इस्तेमाल किए गए रसायनों का पता लगाया जा सके। उन्होंने कहा, “हमने अपने आधिकारिक मीडिया हैंडल पर घटना के बारे में बहुत स्पष्ट रूप से बताया है और हम इस पर कायम हैं।”


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी