श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

मुंबई में इमारत का हिस्सा गिरने से एक महिला की मौत, 13 घायल

Mumbai Building Collapses: मुंबई में कई दिनों से भारी बारिश हो रही है। इसी बीच मुंबई में एक हादसा हो गया है। शनिवार को मुंबई के ग्रैंड रोड इलाके में रुबीना मंजिल नामक इमारत की बालकनी के कुछ हिस्से गिरने से एक महिला की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए।
Mumbai building collapses

Mumbai Building Collapses: मुंबई में कई दिनों से भारी बारिश हो रही है। इसी बीच मुंबई में एक हादसा हो गया है। शनिवार को मुंबई के ग्रैंड रोड इलाके में रुबीना मंजिल नामक इमारत की बालकनी के कुछ हिस्से गिरने से एक महिला की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। यह घटना शनिवार को सुबह 11 बजे ग्रांट रोड रेलवे स्टेशन के पास हुई।

बीएमसी ने कहा, दूसरी और तीसरी मंजिल का बालकनी वाला हिस्सा और स्लैब वाला हिस्सा, साथ ही ऊपरी चार मंजिला संरचना आंशिक रूप से ढह गई थी और कुछ हिस्से अनिश्चित रूप से लटके हुए थे।

बता दें, चार मंजिला इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर सात से आठ लोग फंसे हुए थे, जानकारी मिलते ही वहां पर फायर ब्रिगेड, पुलिस, एम्बुलेंस और नागरिक कर्मचारियों के साथ बचाव अभियान शुरू किया गया।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बालकनी का कुछ हिस्सा गिरने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी घायलों का इलाज जारी है। इमारत का एक हिस्सा ढह गया, जबकि कुछ अन्य हिस्से अनिश्चित रूप से लटके हुए देखे गए।

महाराष्ट्र में लगातार हो रही बारिश ने मुंबई थम सा गया है, जिससे सार्वजनिक परिवहन सेवाएं बाधित हो गई हैं जिससे यात्रियों को असुविधा हो रही है।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर में बारिश के बाद व्यवधानों का आंकलन किया और प्रशासन को सतर्क रहने का निर्देश दिया, ताकि लगातार हो रही बारिश के बाद नागरिकों को कोई असुविधा न हो।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी