श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

महाराष्ट्र: मनीषा कायंदे, चित्रा वाघ ने MLC नियुक्त होने पर पार्टी का जताया आभार

महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा एमएलसी नियुक्त किए जाने के बाद, शिवसेना नेता मनीषा कायंदे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, शिवसेना पार्टी के सभी नेताओं और राज्य के लोगों को धन्यवाद दिया।
MLC

Maharashtra News: महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा एमएलसी नियुक्त किए जाने के बाद, शिवसेना नेता मनीषा कायंदे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, शिवसेना पार्टी के सभी नेताओं और राज्य के लोगों को धन्यवाद दिया।
कायंदे ने कहा, “मैं सीएम शिंदे, हमारे पार्टी नेता और सभी शिवसेना नेताओं को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मेरा समर्थन किया है और जिन्होंने हमेशा मेरे लिए अच्छा चाहा है। मैं अपनी पार्टी और महाराष्ट्र के लोगों को धन्यवाद देती हूं। मेरी पार्टी ने मुझ पर विश्वास दिखाया है।
कायंदे ने आगे कहा, “मैं जूलॉजी में एसोसिएट प्रोफेसर थी। मेरी पीएचडी भी जूलॉजी में है। मुझे लगता है कि कहीं न कहीं पार्टी ने इन सभी चीजों के बारे में भी सोचा है। मैं अपने पार्टी नेता की बहुत आभारी हूं।”

वहीं, एमएलसी नियुक्त होने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए भाजपा की चित्रा किशोर वाघ ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी ने मुझे जो भी दिया है, मैं भाजपा का आभार व्यक्त करना चाहती हूं। मैं पांच साल से इस पार्टी में हूं और इस कार्यकाल में उन्होंने मुझे इतना बड़ा मंच दिया है। यह मेरे जीवन का सबसे खुशी का दिन है। मुझे पूरा विश्वास है कि महाराष्ट्र में हमारी महायुति सरकार सत्ता में आएगी। हमें जो फीडबैक मिल रहा है, उससे यह स्पष्ट है।”

राज्यपाल द्वारा नियुक्त सातों एमएलसी का शपथ ग्रहण समारोह मंगलवार को विधान भवन में हुआ। महाराष्ट्र विधान परिषद की उपसभापति नीलम गोरहे ने उन्हें शपथ दिलाई। राज्यपाल द्वारा नियुक्त 12 एमएलसी के रिक्त पदों का मामला हाईकोर्ट में लंबित है। कोर्ट ने शिवसेना यूबीटी कोल्हापुर प्रमुख सुनील मोदी की याचिका पर सुनवाई पूरी कर ली है और आदेश सुरक्षित रख लिया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए इस साल के अंत में चुनाव होने हैं। भारत के चुनाव आयोग द्वारा मंगलवार को विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा किए जाने की उम्मीद है।

आगामी महाराष्ट्र चुनाव में महा विकास अघाड़ी गठबंधन, जिसमें शिवसेना (यूबीटी), एनसीपी (शरद पवार गुट) और कांग्रेस शामिल हैं, और महा युति गठबंधन, जिसमें भाजपा, शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) और एनसीपी (अजित पवार गुट) शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- इन महिलाओं को नहीं रखना चाहिए करवा चौथ का व्रत, जानें क्यों


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

congress
महाराष्ट्र में 11 पर्यवेक्षक करेंगे कांग्रेस का बेड़ापार? बघेल-पायलट भी शामिल
ind vs nz
न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी भारतीय महिला टीम, यहां देखें पूरा शेड्यूल
UP Crime News
UP: 11वीं के दो छात्रों की बेल्ट से पिटाई, शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी
MLC
महाराष्ट्र: मनीषा कायंदे, चित्रा वाघ ने MLC नियुक्त होने पर पार्टी का जताया आभार
Lawrence Bishnoi Custody
गृह मंत्रालय के इस आदेश के कारण पुलिस को नहीं मिल रही लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी
Karwa Chauth 2024
इन महिलाओं को नहीं रखना चाहिए करवा चौथ का व्रत, जानें क्यों