श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

The Undertaker रह गए थे दंग, Brock Lesnar के साथ 2015 के उस मैच को किया याद

The Undertaker की सबसे मुश्किल चुनौतियों में से एक Brock Lesnar थे। 2000 के दशक की शुरुआत में दोनों के बीच दुश्मनी हुई और फिर...
The Undertaker and Brock Lesnar

The Undertaker: WWE का जाना माना चेहरा। एक ऐसा नाम जिसके बिना WWE अधूरा सा लगता है। The Undertaker ने अपने करियर में कई मुश्किल विरोधियों का सामना किया है। The Undertaker की सबसे मुश्किल चुनौतियों में से एक Brock Lesnar थे। 2000 के दशक की शुरुआत में दोनों के बीच दुश्मनी हुई और फिर जब लैसनर दूसरी बार WWE में लौटे तो उनकी दुश्मनी फिर से शुरू हो गई। लगभग हर मैच जितने वाले अंडरटेकर ने खुलासा किया है कि साल 2015 में उन्हें जब ब्रॉक लैसनर से हार मिली तो वो अचंभित रह गए थे। उन्हें कुछ पल के लिए यकीन ही नहीं हुआ कि वो मैच हो गए हैं।

साल 2014 में Brock Lesnar ने अकल्पनीय काम किया, जिससे द अंडरटेकर का रेसलमेनिया स्ट्रीक खत्म हो गया, उसके बाद 2015 में उनका एक और मैच हुआ। एक इंटरव्यू में The Undertaker ने उस वायरल वीडियो का भी जिक्र किया जिसमें The Undertaker लेटे होते हैं तो हमेशा की तरह एकदम उठते हैं। इसी दौरान Brock Lesnar हंसने लगते हैं और लगातार हंसते रहते हैं। इस बारे में The Undertaker का कहना था कि ये वायरल स्पॉट योजनाबद्ध नहीं था।

The Undertaker ने कहा ये

इस घटना पर आगे बोलेत हुए The Undertaker ने कहा, “वह ब्रॉक था। इसलिए हमने उस मैच के बारे में थोड़ी बात की और उसने मुझे बताया लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इस बात पर पर्याप्त ध्यान दे रहा था कि वह वास्तव में क्या करना चाहता था। इसलिए जब उसने ऐसा किया, तो मैं लगभग थोड़ा चौंक गया कि तुम इस पर क्या हंस रहे हो? और फिर मुझे एहसास हुआ कि वह क्या कर रहा था। और फिर मैं उस पर हंसा और हाँ, यह एक तरह का प्रतिष्ठित सौदा बन गया है लेकिन हाँ, अगर मैं पर्याप्त ध्यान दे रहा होता तो मैं शायद कहता ‘हाँ, मुझे नहीं पता कि मैं ऐसा करना चाहता हूँ या नहीं।’ लेकिन जिस तरह से यह काम किया, यह ठीक काम किया।”

अंडरटेकर को WWE में द डेडमैन के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने ब्रॉक लेसनर को कई मैचों में हराया भी है। जब भी दोनों रिंग में होते थे दोनों की फाइट देखने वाली होती थी।

Seth Rollins की Raw में वापसी, Money in the Bank पर होगी नजर


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी