श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Ind vs Canada: कनाडा के खेमे में खलबली मचाएंगे रोहित के ये 2 धाकड़ खिलाड़ी, ऐसा है अब तक का रिकॉर्ड

ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव टी-20 वर्ल्ड में काफी बेहतर फॉर्म में नजर आ रहे हैं। पंत ने आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में 36 और 42 रन की शानदार पारी खेली थी...
Ind vs Canada Rishabh Pant Suryakumar Yadav will strong players of Rohit sharma know record here

Ind vs Canada: T20 वर्ल्ड कप का 33वां मुकाबला आज भारत और कनाडा के बीच फ्लोरिडा के लॉडरहिल स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाएगा। भारत बनाम कनाडा के बीच का ये मैच ग्रुप-ए का अंतिम मुकाबला है। भारतीय टीम ने T20 वर्ल्ड कप में सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। आज रोहित की सेना कनाडा के खिलाफ कौन सी रणनीति बनाकर मैदान में उतरेगी इस पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं।

T-20 में नहीं चल रहा कोहली का बल्ला

हालांकि, मैच से ज्यादा अगर किसी चीज की बात हो रही है, तो वो है विराट कोहली के फॉर्म की। अब तक के खेले गए मुकाबलों में कोहली का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। टी-20 में क्रिकेटर बतौर ओपनिंग बल्लेबाज नजर आ रहे हैं,लेकिन अपने खराब फॉर्म की वजह से वो न सिर्फ टीम के कप्तान रोहित शर्मा, बल्कि फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर रहे हैं।

तीन मैचों में बनाए इतने रन

ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या कनाडा (Ind vs Canada) के खिलाफ विराट का बल्ला चलता है? या फिर नहीं। गौरतलब है कि कोहली अब तीन मैच में 1.66 के औसत से पांच ही रन बना पाए हैं, जिसमें अमेरिका के खिलाफ पहली गेंद पर खाता खोले बिना आउट हो गए थे।

ऋषभ पंत

वहीं, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव टी-20 वर्ल्ड में काफी बेहतर फॉर्म में नजर आ रहे हैं। पंत ने आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में 36 और 42 रन की शानदार पारी खेली थी। पाक और आयरलैंड से जीत दिलाने में पंत ने अहम भूमिका निभाई थी। कनाडा के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच में पंत काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Canada के खिलाफ इस रणनीति के साथ उतरेगी रोहित की सेना, विराट पर होगी सबकी नजर

सूर्यकुमार यादव

इस बार के टूर्नामेंट सूर्यकुमार शुरुआत में भले ही खराब फॉर्म में दिखे, लेकिन उन्होंने शानदार कमबैक किया। उन्होंने अमेरिका के खिलाफ जबरदस्त पारी खेलते हुए अर्धशतक जड़ा। ऐसे में स्काई से आज के मैच को लेकर काफी उम्मीदें। कनाडा के खिलाफ क्रिकेटर काफी अच्छे साबित हो सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

भारतीय टीम:  रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज।

कनाडा टीम: साद बिन जफर (कप्तान), आरोन जॉनसन, नवनीत धालीवाल, परगट सिंह, निकोलस किरटन, श्रेयस मोव्वा (विकेट कीपर), रविंदरपाल सिंह, कलीम सना, डिलन हेलीगर, जुनैद सिद्दीकी, जेरेमी गॉर्डन।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !