श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

IPL में आज दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस का मुकाबला


आज आईपीएल में एक जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी. आज दिल्ली कैपिटल्स और आईपीएल चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला होगा. ये मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू मैदान दिल्ली में होगा. दिल्ली कैपिटल्स अपना पहला मैच लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों बुरी तरह से हार चुकी है. वहीं आईपीएल चैंपियन गुजरात टाइटंस अपना पहला मैच, जो इस आईपीएल का उद्घाटन मैच था, जीत चुकी है. गुजरात ने इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था.

दिल्ली कैपिटल्स की निगाहें एक बार फिर अपने कप्तान डेविड वार्नर पर होंगी. जबरदस्त फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मिशेल मार्श से भी दिल्ली कैपिटल्स को बड़ी उम्मीदें होंगी. दिल्ली की टीम में रॉमन पॉवेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव जैसे बड़े खिलाड़ी हैं. जिनसे आज कुछ खास प्रदर्शन की उम्मीद होगी. वहीं बात करे गुजरात टाइटंस की तो गुजरात टाइटंस के पास कई मैच विनर खिलाड़ी है, जो अकेले अपने दम पर किसी भी समय, किसी भी परिस्थिति में मैच को अपनी टीम के पक्ष में ला सकते हैं.

कप्तान हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान जैसे गुजरात के खिलाड़ी किसी भी समय मैच का रूख बदल सकते हैं और ऐसा इन खिलाड़ियों ने गुजरात के लिए कई बार किया भी है.

गुजरात की टीम बेहद मजबूत नजर आ रही है वहीं दिल्ली को अपने कप्तान डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, पॉवेल से शानदार पारी की उम्मीद होगी. दिल्ली की गेंदबाजी जरूर गुजरात से ज्यादा मजबूत नजर आती है लेकिन बल्लेबाजी और इंपैक्ट खिलाड़ियों के लिहाज से गुजरात कहीं आगे दिख रही है. गुजरात पहला मैच अपने घरेलू मैदान अहमदाबाद में जीती थी वहीं ये मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू मैदान में हो रहा है. देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात का विजयी रथ रोक पाने में कामयाब होती है या नहीं.

 


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल