श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

ऑफिस में बॉस नहीं दे रहा अप्रेजल, तो अपनाएं ये रामबाण उपाय, कामयाबी चूमेगी कदम

ऑफिस में दिन-रात मेहनत करने के बाद भी आपको प्रमोशन नहीं मिल रहा है, तो सोमवार के दिन अगर आप ये उपाय करते हैं, तो आपको काफी लाभ मिलेगा...
Astro Tips For Job APPRAISAL READ UPAY HERE IN HINDI

Astro Tips For Job: सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का काफी महत्व है। ऐसे कहा जाता है कि हमें जीवन में कब और कैसे सफलता मिलेगी। इसमें वास्तु शास्त्र की अहम भूमिका होती है। अगर आप दिनभर ऑफिस में मेहनत कर रहे हैं और इसके बाद भी आपको मनचाहा अप्रेजल नहीं मिल पाता है। तो परेशान होने की जरूरत नहीं हैं, क्योंकि आज हम आपको वास्तु शास्त्र में बताए गए उन चमत्कारी उपायों के बारे में बताने वाले हैं,जिनकी वजह से कामयाबी आपके कदम चूमेगी।

बस कर लें ये उपाय

अगर काफी समय से किसी इंटरव्यू की तैयारी कर रहे हैं और उसमें पास नहीं हो पा रहे हैं, तो इंटरव्यू वाले दिन सुबह नहाने वाले पानी में अगर आप हल्दी मिलाकर स्नान करेंगे और साफ वस्त्र धारण कर पूजा करें साथ ही 11 अगरबत्तियों को जलाएं। इसके बाद ही इंटरव्यू के लिए जाएं। तो ऐसा कहा जाता है कि इस उपाय को करने से इंटरव्यू में सफलता मिलेगी।

सफेद कपड़े में काले चावल बांधें

ऑफिस में दिन-रात मेहनत करने के बाद भी आपको प्रमोशन (Astro Tips For Job) नहीं मिल रहा है, तो सोमवार के दिन अगर आप ये उपाय करते हैं, तो आपको काफी लाभ मिलेगा। सोमवार के दिन अगर आप सफेद कपड़े में काले चावल बांधें। इसके बाद इसे मां काली को अर्पित करते है तो मान्यता के मुताबिक, इस उपाय को करने से आपको प्रमोशन मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- 2 दिन में खुलेगा इन 4 राशि वालों के किस्मत का ताला, शुक्र लुटाएंगे धन-धान्य

इस मंत्र का करें जाप

अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है, तो अब ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। बस अगर आप शनिवार के दिन सुबह स्नान करने के बाद भगवान शनि देव की पूजा करते हैं। साथ ही स्नान ‘ऊं शं शनैश्चराय नम:’ मंत्र का 108 बार जप करते हैं, तो ऐसा कहा जाता है कि ऐसा करने से आपको मनचाही नौकरी मिलती है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी