श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले पाकिस्तान में खलबली

लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल आने के बाद से पाकिस्तान में भी लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर काफी चर्चा होने लगी है। इसी दौरान पाकिस्तान के पूर्व विदेश सचिव एजाज अहमद चौधरी का बयान...
lok sabha election 2024 result | lok sabha election 2024 | pakistan | shreshth bharat

Lok sabha election 2024: आज लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने शुरु हो गए है। इससे पहले विभिन्न exit polls में अनुमान लगाया गया था कि भाजपा भारी बहुमत के साथ एक बार फिर से सत्ता में आ रही है। लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल आने के बाद से पाकिस्तान में भी लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर काफी चर्चा होने लगी है। इसी दौरान पाकिस्तान के पूर्व विदेश सचिव एजाज अहमद चौधरी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अगर पीएम मोदी इस बार भी भारी बहुमत से सरकार बनाते है तो बीजेपी को संविधान में संशोधन करने की ताकत मिल जाएगी। यह ताकत मिलते ही बीजेपी भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने में लग जाएगी।
दो दिन पहले आए एग्जिट पोल के अनुसार, भाजपा को लोकसभा में 543 सीटों में से 361-401 सीटें मिलने का अनुमान लगाया गया था।
इसी एग्जिट पोल के नतीजें आने के बाद से पाकिस्तान में खलबली मची हुई है। पाकिस्तान के पूर्व विदेश सचिव एजाज चौधरी ने जियो न्यूज के एक कार्यक्रम में कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा अपने चुनावी अभियान में जो कहती है, सत्ता में आने के बाद उसे पूरा करती है। जैसा कि अभी तक हमने जो देखा है…मोदी जी ने चुनावी प्रचार के दौरान जो कहा है उसको अपनी प्राथमिकता बनाकर उसे पूरा किया है।
एजाज ने कई उदाहरण देते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में उन्होंने अनुच्छेद 370 का जिक्र किया था और सत्ता में आने के तुरंत बाद उस पर अमल किया था। अब मुझे लगता है कि इस बार उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना है। इसके लिए बहुत से काम उन्होंने पहले ही शुरू कर दिए हैं।
एजाज चौधरी ने आगे अपने बयान में कहा, हमें या हमारे किसी भी देशवासी को इससे कोई ऐतराज नहीं होगा। क्योंकि भारत देश हिंदू बहुसंख्यक देश है तो वह अपने देश को हिंदू राष्ट्र बना सकते है। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन वह पहले ही मुसलमानों और अन्य धर्म के लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर रहे थे, देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के बाद और परेशनी खड़ी कर देंगे।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !