श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

मोदी की कुंडली में तीसरी बार PM बनने का योग, जानें क्या कहती है भविष्यवाणी

पीएम मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न की है। लोकसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को आने हैं। ऐसे में नरेंद्र मोदी का सत्ता में वापस आना मंगलमय होगा...
lok sabha election 2024 pm modi wonfrom varanasi seats ajay Rai lost

Horoscope Prediction Of Modi: आज यानी 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 निर्वाचन आयोग नतीजों की घोषणा करेगा, जिसके बाद ये तय हो जाएगा कि केंद्र में किसकी सरकार बनेगी? वो कौन होगा, जिसके हाथ में सत्ता जाएगी। कौन होगा इस लोकसभा चुनाव का चैंपियन? 2024 में प्रधानमंत्री की कुर्सी किसकी होगी इसका विश्लेषण आज हम ज्योति के माध्यम से भी करेंगे। तो आइए जानते हैं कि क्या कहती है नरेंद्र मोदी की कुंडली? क्या एक बार फिर मोदी पीएम की कुर्सी संभालेंगे?

मोदी का सत्ता में आना मंगलमय

ज्योतिसाचार्य के अनुसार, पीएम मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न की है। वहीं, मोदी के कुंडली के स्वामी मंगल देव हैं। इनकी कुंडली में मंगल की वजह से रुचक पंचमहापुरुष योग बनता है। गौर करने की बात ये है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को आने हैं। ऐसे में नरेंद्र मोदी का सत्ता में वापस आना मंगलमय होगा।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: Sports के ये दिग्गज क्या राजनीति की पिच पर

मोदी की कुंडली में मंगल की महादशा

मोदी की कुंडली में मई 2023 से मंगल में देव गुरु बृहस्पति (Horoscope Prediction Of Modi) की अंतर्दशा 21 अप्रैल 2024 तक चली थी, जबकि मंगल की महादशा 29 नवंबर 2021 से 29 नवंबर 2028 तक रहेगी। मंगल की दशा में सेना को प्रधानमंत्री से बहुत लाभ होगा। भारतीय सेना का सम्मान पूरी दुनिया में बढे़गा। रुचक पंच महापुरुष योग के कारण नरेंद्र मोदी की छवि एक निडर और साहसी नेता में होगी। बृहस्पति की अंतर्दशा के कारण दुनिया के सभी नेता नरेंद्र मोदी को अपना नेता मानने लगेंगे।

अबकी बार किसकी बनेगी सरकार?

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 का 7 चरणों में 543 सीटों पर मतदान संपन्न हो गया है। कुछ ही घंटों में वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी। वहीं, एग्जिट पोल्स के मुताबिक, एक बार फिर सत्ता में बीजेपी की वापसी हो सकती है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी