श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

J&k Polls: दोपहर 1 बजे तक 41.17% मतदान, बिना ID के बूथ पर पहुंचा शख्स

J&k Polls: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण में दोपहर 1 बजे तक 41.17% मतदान हुआ है। चुनाव आयोग के अनुसार, किश्तवाड़ में 56.86 प्रतिशत, डोडा में 50.81 प्रतिशत, रामबन में 49.68 प्रतिशत, कुलगाम में 39.91 प्रतिशत, शोपियां में 38.72 प्रतिशत, अनंतनाग में 37.90 प्रतिशत और पुलवामा में 29.84 प्रतिशत मतदान हुआ।
J&k Polls

J&k Polls: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण में दोपहर 1 बजे तक 41.17% मतदान हुआ है। चुनाव आयोग के अनुसार, किश्तवाड़ में 56.86 प्रतिशत, डोडा में 50.81 प्रतिशत, रामबन में 49.68 प्रतिशत, कुलगाम में 39.91 प्रतिशत, शोपियां में 38.72 प्रतिशत, अनंतनाग में 37.90 प्रतिशत और पुलवामा में 29.84 प्रतिशत मतदान हुआ। आज सुबह 7 बजे शुरू हुआ मतदान पूरे केंद्र शासित प्रदेश में चल रहा है। यह शाम 6 बजे समाप्त होगा।

मतदाताओं की पहचान को लेकर विरोध के बाद किश्तवाड़ के बागवान मोहल्ला में एक मतदान केंद्र पर मतदान कुछ समय के लिए रोक दिया गया था, लेकिन मतदान फिर से शुरू हो गया है। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए किश्तवाड़ के डीएम राजेश कुमार शवन ने कहा, “यहां लोगों में कुछ भ्रम था और इसे सुलझा लिया गया है। पहचान को लेकर कुछ समस्या थी, एक व्यक्ति के पास पहचान पत्र नहीं था। स्थिति सामान्य है, मतदान फिर से शुरू हो गया है।”

इस बीच, रामबन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राकेश ठाकुर ने वोट डालने के बाद कहा, “अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद, जम्मू-कश्मीर में बहुत विकास हुआ है और यहां भाजपा की सरकार बनेगी।”

बनिहाल विधानसभा क्षेत्र से जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उम्मीदवार सज्जाद शाहीन ने वोट डालने के बाद कहा, “माहौल बहुत सकारात्मक है। हमें जनता से बहुत समर्थन मिल रहा है। मुझे उम्मीद है कि हम भारी बहुमत से जीतेंगे।”


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !