श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

ट्रंप पर होगा हमला, तीन महीने पहले ही पादरी ने कर दी थी भविष्यवाणी

Viral Video of Pastor Brandon Biggs: इस हमले को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ईसाई पादरी ने ट्रंप पर हुए हमले की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी...
Viral Video of Pastor Brandon Biggs

Viral Video of Pastor Brandon Biggs: अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में डोनाल्ड ट्रंप पर एक चुनावी रैली के दौरान किसी संदिग्ध व्यक्ति ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले से दुनिया भर के लोग सकते में आ गए। अब इस पर नए-नए खुलासे होने लगे हैं। इस हमले को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ईसाई पादरी ने ट्रंप पर हुए हमले की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी।

ट्रंप पर हमले के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने पादरी की भविष्यवाणी का ये वीडियो शेयर किया है। ट्रंप पर हमले की भविष्यवाणी करने वाले पादरी का नाम ब्रैंडन बिग्स बताया जा रहा है, जिनके वीडियो को मार्च 2024 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

पादरी ने कहा- मैंने उन्हें राष्ट्रपति चुनाव जीतते भी देखा

इस वायरल वीडियो में बिग्स कह रहे हैं कि भगवान ने उन्हें ऐसी बहुत सारी घटनाओं के बारे में बताया है, जो अमेरिका में जल्द होने जा रही हैं।  उन्होंने कहा कि मैंने ट्रंप पर जानलेवा हमले को देखा है कि बुलेट उनके कान को छेदती हुई चली गई। यह गोली उनके सिर के इतने नजदीक से गई कि इससे उनके कान के पर्दे फट गए। मैंने ये भी देखा कि वह इस बीच जमीन पर गिरे और भगवान को याद करने लगे। मैंने उन्हें राष्ट्रपति चुनाव जीतते भी देखा।

लाल की जगह मैरून लिपस्टिक ले आया पति, पत्नी ने उठाया ये चौंकाने वाला कदम

पीएम मोदी ने रविवार सुबह एक्स पर पोस्ट कर कहा कि वह अपने ‘दोस्त’ डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले को लेकर काफी चिंतित हैं। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “दोस्त डोनाल्ड ट्रंप पर हमले से काफी चिंतित हूं। इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं। राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है। उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।” प्रधानमंत्री ने घटना में मारे गए और घायल हुए लोगों के परिवार के प्रति भी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा, “अमेरिकी लोगों के लिए हमारी प्रार्थनाएं।”

NTA ने CUET-UG परीक्षा की नई तारीख का किया एलान, जानें कब होगी

बाइडन और ओबामा ने भी की हमले की निंदा

घटना के बाद राष्ट्रपति जो बाइडन ने शनिवार को कहा कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर संदिग्ध हत्या के प्रयास की “सभी को निंदा करनी चाहिए”। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द ही अपने 2024 के राष्ट्रपति पद के प्रतिद्वंद्वी से बात करेंगे, और उनका हाल-चाल जानेंगे। वहीं पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने हमले की निंदा की है।

बराक ओबामा ने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा ‘हमारे लोकतंत्र में राजनीतिक हिंसा के लिए बिल्कुल भी जगह नहीं है। हालांकि हमें अभी तक ठीक से पता नहीं है कि क्या हुआ था, लेकिन हम सभी को राहत महसूस करनी चाहिए कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को गंभीर चोट नहीं आई है।

ये भी देखें-


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल