श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

ईसाइयों पर दिए गए बयान पर घिरे डोनाल्ड ट्रंप, कमला हैरिस ने साधा निशाना

कमला हैरिस ने डोनाल्ड ट्रंप के द्वारा दिए गए एक बयान पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल, अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में अब बस कुछ ही दिन बचे है...
Donald Trump| SHRESHTH BHARAT

Donald Trump: कमला हैरिस ने डोनाल्ड ट्रंप के द्वारा दिए गए एक बयान पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल, अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में अब बस कुछ ही दिन बचे है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव जीतने के लिए अपना जी-जान लगा रही हैं। वोट जुटाने के लिए नेता लगातार प्रचार कर रहे हैं। उनसे कई तरह के वादे कर रहे हैं। इसी बीच डोनाल्ड ट्रंप ने ईसाई मतदाताओं को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जो कमला हैरिस को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

दरअसल, ट्रंप ने ईसाई मतदाताओं को वोट देने के लिए  अपील करते हुए कहा कि वे इस बार उन्हें बंपर वोटों से जिताएं। इसके बाद उन्हें फिर कभी वोट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उनके इस बयान के कई मायने निकल रहे हैं,  लेकिन डेमोक्रेटिक पार्टी को उनका यह बयान बिल्कुल पसंद नहीं आया।

कमला हैरिस ने साधा निशाना

कमला हैरिस की कैंपेन टीम ने ट्रंप के इस बयान को लेकर निशाना साधा है। हैरिस की टीम का कहना है कि ट्रंप की मंशा लोकतंत्र को खत्म करने की है और उनके इस बयान से इसे आसानी से समझा जा सकता है।

‘हैरिस फॉर प्रेसिडेंट’ कैंपेन के प्रवक्ता जेम्स सिंगर का कहना है कि जब कमला हैरिस कहती हैं कि यह चुनाव आजादी को लेकर है तो वह इसमें यकीन रखती हैं। हमारे लोकतंत्र को अपराधी ट्रंप से खतरा है। ट्रंप इस देश को पीछे ले जाना चाहते हैं। वे देश की राजनीति को नफरत और डर की ओर धकेलना चाहते हैं। इस नवंबर हमें एकजुट होकर ट्रंप को रोकना होगा।

इन देशों में बसने के लिए अपनी नागरिकता छोड़ रहे भारतीय, रिपोर्ट कर देगी हैरान

Donald Trump ने कही थी ये बात

फ्लोरिडा में कंजरवेटिव ग्रुप टर्निंग प्वॉइंट एक्शन की ओर से आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने ईसाइयों से कहा था कि अगर वह नवंबर में उन्हें वोट देते हैं तो उन्हें दोबारा वोट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ट्रंप ने कहा था कि ईसाई आबादी बड़ी तादाद में बाहर निकलकर वोट करें। सिर्फ इस बार। इसके बाद आपको वोट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। चार साल में सब दुरुस्त कर देंगे। इसके बाद वोट करने की जरूरत नहीं रहेगी।

ट्रंप ने आगे कहा कि मैं आपसे प्यार करता हूं। मैं ईसाई हूं। आपको बाहर निकलकर वोट करना होगा। चार सालों में आपको वोट नहीं करना होगा। हम ऐसा करेंगे कि आपको वोट न करना पड़े।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी