श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

रेप केस में सपा का एक और नेता गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

SP Leader Nawab Singh Yadav Arrest: अयोध्या के बाद अब कन्नौज में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सपा नेता व पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह को नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है।
SP Leader Nawab Singh Yadav Arrest

SP Leader Nawab Singh Yadav Arrest: अयोध्या के बाद अब कन्नौज में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सपा नेता व पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह को नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है।

नवाब सिंह ने नाबालिग को नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया था। वह सपा सांसद डिंपल यादव का प्रतिनिधि रहा है। हालांकि सपा नेता ने खुद को बेकसूर बताते हुए पूरे मामले को राजनीतिक साजिश करार दिया है।

पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपा नेता नवाब सिंह को पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास में जिले में रविवार देर रात हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि नवाब सिंह को नाबालिग लड़की के साथ संदिग्ध हालत में उनके ही कॉलेज चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय में रंगे हाथ पकड़ा गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नवाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान एसपी अमित कुमार आनंद खुद मौजूद रहे। घटना के बाद हड़कंप मच गया। सपा नेता की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही कोतवाली में समर्थकों की भीड़ लग गई।

नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया

पीड़िता के मुताबिक, नाबालिग को उसकी बुआ के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया गया था। पीड़िता का कहना है कि बुआ के कुछ देर वहां से हटने पर सपा नेता ने उसके कपड़े उतार दिए और गलत काम करने का प्रयास किया।

पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने FIR दर्ज की। नाबालिग लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है और उसके बयान दर्ज किए गए हैं।

नवाब सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एसपी अमित कुमार आनंद के मुताबिक, रात करीब 1:30 बजे UP 112 पर सूचना मिली थी, जिसमें लड़की ने शिकायत की थी कि मेरे कपड़े उतार दिए गए और गलत काम करने का प्रयास किया गया। सूचना का तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना पुलिस और PRV मौके पर पहुंची, जहां लड़की को आपत्तिजनक हालात में पाया गया। इसके बाद नवाब सिंह यादव को हिरासत में लिया गया।

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश की नई सरकार ने हिंदुओं से क्यों मांगी माफी? कहीं यह वजह तो नहीं

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में भारतीय न्याय संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह राजनीतिक षडयंत्र है: Nawab Singh Yadav

वहीं, नवाब सिंह ने इस पूरे मामले को राजनीतिक साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि यह उनके खिलाफ रचा गया षडयंत्र है। नवाब सिंह यादव ने यह भी आरोप लगाया है कि पीड़िता की बुआ पहले समाजवादी पार्टी में थी। अब भाजपा में महिला मोर्चा जिला मंत्री है। इस वजह से यह पूरा षडयंत्र रचा गया है।

ये भी पढ़ें- कोलकाता में डॉक्टर से रेप-मर्डर पर भड़का आक्रोश, देशभर में डॉक्टर आज करेंगे


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी