श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

लॉरेंस बिश्नोई मुझे मारना चाहता है… मुंबई पुलिस से बोले सलमान खान

Salman Khan recorded statement: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मुंबई स्थित आवास गैलेक्सी में 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग की घटना सामने आई थी। इस मामले को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं, इस मामले पर सलमान का स्टेटमेंट भी पुलिस ने रिकॉर्ड किया है।
Salman Khan recorded statement

Salman Khan recorded statement: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मुंबई स्थित आवास गैलेक्सी में 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग की घटना सामने आई थी। इस मामले को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं, इस मामले पर सलमान का स्टेटमेंट भी पुलिस ने रिकॉर्ड किया है। उन्होंने बताया है कि वह फायरिंग के समय कहां थे और क्या कर रहे थे।

सलमान खान ने मुंबई क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्शन सेल को 4 जून को अपना स्टेटमेंट दिया था। आइए जानते हैं कि सलमान खान ने इसमें क्या-क्या खुलासे किए हैं…

सलमान खान ने बताया,  14 अप्रैल 2024 को मैं सो रहा था। जब मैंने गोलियों की आवाज सुनी, तब सुबह के 4.55 बजे थे। पुलिस और बॉडीगार्ड ने बताया कि बाइक पर आए दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी पर बंदूक से फायरिंग की है। मुझे पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस हमले की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के जरिए ली है। मुझे विश्वास है कि लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने मेरी बालकनी पर फायरिंग करवाई थी।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को दिए गए बयान में सलमान ने कहा, ‘मैं एक फिल्म स्टार हूं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 35 सालों से काम कर रहा हूं। मेरे घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास कई बार फैंस की भीड़ जमा होती है। अपना प्यार उन्हें दिखाने के लिए मैं अपने फ्लैट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी से अपना हाथ वेव करता हूं। साथ ही जब मेरे घर पर पार्टी होती है, दोस्त और परिवार के लोग, मेरे पिता आते हैं तो मैं बालकनी में उनके साथ समय बिताता हूं। काम के बाद या फिर सुबह मैं बालकनी में ताजी हवा खाने के लिए जाता हूं।

सलमान खान ने आगे कहा कि 2022 में मेरे पिता ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। मेरे पिता को एक खत मिला था, जिसमें मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी थी। ये खत मेरी अपार्टमेंट बिल्डिंग के दूसरी तरफ के बेंच पर रखा हुआ था।

Leak! सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्राइवेट बातें लीक, खुलेआम बोले- मैं तुम्हें Kiss..

सलमान ने कहा कि मार्च 2023 में मुझे मेरी टीम के एक कर्मचारी का  मेल आया था, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी गई थी। इस बारे में भी मेरी टीम ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।

बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि इतना ही नहीं, इस साल जनवरी में दो लोग नकली नाम और पहचान पत्र के साथ मेरे पनवेल स्थित फार्महाउस में घुसने की कोशिश कर रहे थे। पनवेल तालुका पुलिस ने उन दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मुझे पुलिस से पता चला था कि वो दोनों अपराधी हैं। जिन्होंने मेरे फार्महाउस में घुसने की कोशिश की, वो राजस्थान के फाजिल्का गांव के हैं, जो लॉरेंस बिश्नोई का भी गांव है।

Good News! जल्द खत्म होगा Foldable iPhone का इंतजार, जानें कब हो रहा लॉन्च

सलमान ने कहा कि इसके बाद मैंने मेरे साथ के सभी लोगों, मेरे रिश्तेदरों और परिवारवालों को हमेशा अलर्ट रहने को बोला था। मुझे मुंबई पुलिस ने Y प्लस सिक्योरिटी दी है।  ट्रेंड पुलिसकर्मी, बॉडीगार्ड और प्राइवेट सिक्योरिटी बॉडीगार्ड मेरे सिक्योरिटी कवर के लिए रहते हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Salman khan Father Salim Khan
सलमान के पिता सलीम खान को बुर्का पहने महिला ने दी धमकी, बोली- 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या'
SATYENDRA JAIN
सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर कोर्ट ने ईडी को जारी किया नोटिस
CTET December 2024
CTET December 2024 की परीक्षा तारीख का हुआ एलान, इस तरह करें आवेदन
Dausa News
दौसा: NDRF और SDRF ने 18 घंटे के ऑपरेशन के बाद बोरवेल से बच्ची को निकाला
Atishi
21 सितंबर को आतिशी और उनके मंत्रिमंडल लेंगे शपथ, 'AAP' ने दी जानकारी
IND Vs BAN First Test Match
IND vs BAN Test LIVE: बांग्लादेश के खिलाफ भारत की खराब शुरुआत, सस्ते में निपटे रोहित-कोहली