श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

अग्निवीर को लेकर JDU का बड़ा बयान, कहा- फिर से विचार करने की जरूरत

जेडीयू महासचिव और प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा है कि तब भी हमने कहा था और अब भी कह रहे हैं कि अग्रिनवीर को लेकर विचार करने की जरूरत है।
KC TYAGI| BIHAR| NDA | SHRESHTH BHARAT

Modi 3.0: मोदी 3.0 बनने वाली है। नरेंद्र मोदी जल्द ही तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। लेकिन उससे पहले सहयोगी पार्टियों के नेताओं ने अपनी मांगो को लेकर बयान देने शुरू कर दिए हैं। शुरूआत हुई है जेडीयू की ओर से। जेडीयू महासचिव और प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा है कि तब भी हमने कहा था और अब भी कह रहे हैं कि अग्रिनवीर को लेकर विचार करने की जरूरत है।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि हमने तब भी कहा था कि इस मामले में सभी स्टेट होल्डर को साथ लेकर उनके विचारों को समझने की जरूरत है। यूसीसी पर नीतिश कुमार ने विधि आयोग को चिट्ठी लिखी थी और कहा था कि हम इसके खिलाफ नहीं हैं लेकिन इसमें विचार विमर्श करने की जरूरत है।

टीवी चैनल पर बात करते हुए अग्निवीर योजना का जिक्र करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि अग्रिवीर योजना को लेकर बहुत बड़ा विरोध हुआ था और चुनाव में भी उसका असर देखने को मिला। इस पर दोबारा से विचार करने की जरूरत है।

भाजपा के नेतृत्व में एनडीए तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रहा है। मोदी सरकार 3.0 में पीएम मोदी 8 जून को प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते ही नरेंद्र मोदी पंडित नेहरू के लगातार तीन बार पीएम वाले रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे।

लोकसभा चुनाव में 240 सीट के साथ बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। वहीं, एनडीए के खाते में गईं कुल 293 सीटों पर जीत हासिल की है। कांग्रेस पार्टी की सीटों की संख्या 52 से बढ़कर अब 99 हो गई है। कांग्रेस के कई नेता दावा कर रहे हैं कि राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा के वजह से कांग्रेस पार्टी को फायदा हुआ है।

यह भी पढ़े- TMC नेता अभिषेक बनर्जी का दावा- बंगाल बीजेपी के कई सांसद मेरे संपर्क में हैं


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !