श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

पति बना हैवान, खाने में रोटी कम पड़ी तो पत्नी को उतारा मौत के घाट

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। खाने में सब्जी कम पड़ने पर गुस्साए पति ने पत्नी के सिर पर तवे से कई वार किए...
Saharanpur Crime News

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। खाने में सब्जी कम पड़ने पर गुस्साए पति ने पत्नी के सिर पर तवे से कई वार किए, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और महिला के पति को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना जिले के नकुड़ थाना क्षेत्र की है। मृतक महिला का नाम शहनाज है और उसके पति का नाम इबनेअली है, जोकि मजदूरी करता है। बताया जा रहा है कि अक्सर दोनों पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। बीते दिन यानी रविवार को भी वह खाना खाने घर आया। खाते समय सब्जी कम थी, जिसके बाद इबनेअली ने अपनी पत्नी से सब्जी मांगी।

तवे से सिर पर किए ताबड़तोड़ वार

वहीं, पत्नी ने कहा कि सब्जी खत्म हो गई है। इतना ही है, इतना ही खा लो। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि इबने ने अपनी पत्नी से हाथापाई करनी शुरू कर दिया और फिर उसका सिर पकड़कर जमीन पर पटक दिया। जैसे ही पत्नी जमीन पर जा गिरी, उसने पास में रखे रोटी बनाने वाले तवे से उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। इससे पत्नी का सिर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोसियों का कहना है कि खाने को लेकर अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।

पुलिस ने कही ये बात

एसपी ग्रामीण सागर जैन ने घटना कि जानकारी देते हुए बताया कि थाना नकुड़ पुलिस को सूचना मिली कि मोहल्ला जोगियान में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सिर पर रोटी बनाने वाले तवे से हमला कर दिया है, जिससे उसकी मौत हो गई। इस सूचना पर नकुड़ पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से आगे की पूछताछ की जा रही है। मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है और उनसे तहरीर लेकर मामला दर्ज किया गया है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

big boss 18
बिग बॉस के घर में खत्म हुआ इस दमदार कंटेस्टेंट का सफर, जानें कौन हुआ बाहर
Ayodhya Deepotsav 2024
अयोध्या में होगा भव्य दीपोत्सव, देश-विदेश के 1200 से अधिक कलाकार होंगे शामिल
UP Roadways
दिवाली को लेकर यूपी रोडवेज की तैयारी, आज से इस जिले से संचालित होंगी 680 बसें
Acharya Kullam
बाबा रामदेव ने की घोषणा, हरियाणा में बनेगा हरिद्वार से भी बड़ा आचार्यकुलम
Dhanteras 2024
Dhanteras 2024: 29 अक्टूबर को मनाया जाएगा धनतेरस, जानें सोना व गाड़ी खरीदने का शुभ समय
Saharanpur Crime News
पति बना हैवान, खाने में रोटी कम पड़ी तो पत्नी को उतारा मौत के घाट