श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी, नहीं देना होगा इन OTT प्लेटफॉर्म्स के लिए पैसा

जियो ने OTT पर कॉन्टेंट देखने वालों के लिए खास ऑफर निकाला है, जिसके तहत जियो ने 1549 रुपये वाले जियो पोस्टपेड प्लान की शुरूआत की है...
Netflix | Amazon Prime Lite OTT | SHRESHTH BHARAT

Jio Customer: हाल ही में जियो ने प्रीपेड और पोस्टपेड कैटेगरी के सभी प्लान में 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है। इसके बाद जियो के यूजरों ने इसकी खूब आलोचना की थी। इस बीच जियो ने OTT पर कॉन्टेंट देखने वालों के लिए खास ऑफर निकाला है, जिसके तहत जियो ने 1549 रुपये वाले जियो पोस्टपेड प्लान की शुरूआत की है। इसमें NETFLIX और AMAZON PRIME का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाएगा। आइए, इस पोस्टपेड प्लान के बारे में जानते हैं…

बता दें, रिलायंस जियो के इस पोस्टपेड प्लान में OTT सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा। यह प्लान एक बिल साइकल की वैलिडिटी के साथ आता है। जियो ग्राहक इस प्लान में कुल 300GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान सबसे खास बात यह है कि 500GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। यानी अगर आप किसी महीने पूरा डेटा खर्च नहीं कर सके तो बचा हुआ डेटा अगले महीने के डेटा में एड हो जाएगा।

अब रिचार्ज के साथ फ्री में मिलेगा 50GB बोनस डेटा, इस कंपनी ने यूजर्स को दी गुड न्यूज

5जी डाटा का ऑफर

वहीं, आप 300 जीबी डेटा खत्म होने के बाद ग्राहक 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से डेटा खर्च कर सकते हैं। ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड 5जी डेटा भी ऑफर किया जाएगा। साथ ही ग्राहकों को इस प्लान के अंतर्गत अनलिमिटेड वॉइस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलती है।

जियो ग्राहकों को नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम लाइट मिलेंगे फ्री

जियो ग्राहकों को इस प्लान में नेटफ्लिकस, अमेजॉन प्राइम लाइट के अलावा, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाएगा, लेकिन जियो सिनेमा प्रीमियम कॉन्टेंट का एक्सेस प्लान के साथ नहीं मिलेगा।

दाने और फुंसी से हैं परेशान!  तो अपनाएं ये घरेलू रामबाण नुस्खा

जियो के इस पोस्टपेड प्लान में USA में इंटरनेशनल रोमिंग के वक्त 5GB हाई स्पीड डेटा और 500 कॉलिंग मिनट ऑफर किए जाते हैं। वहीं UAE में इंटरनेशनल रोमिंग में 1GB हाई स्पीड डेटा और 300 मिनट कॉलिंग के लिए मिलते हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी