श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

सोनिया जी ने राहुल को 20 बार लॉन्च किया, लेकिन ये गाड़ी ऐसी है कि….अमित शाह


बीजेपी और कांग्रेस के शासन की तुलना करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी की नीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था को वैश्विक स्तर पर 11वें से 5वें स्थान पर पहुंचा दिया है, जबकि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी बार-बार अपने बेटे राहुल गांधी को राजनीति में दोबारा लॉन्च करने में लगी हुई हैं।
बुधवार को राजस्थान के रानीवाड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह का मजाक उड़ाया, “मोदी जी ने चंद्रयान लॉन्च किया, जबकि सोनिया जी अपने बेटे को लॉन्च करना चाहती हैं। उन्होंने राहुल जी को 20 बार लॉन्च किया, लेकिन यह वाहन ऐसा है कि यह लॉन्च ही नहीं होता।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए शाह ने कहा, “कांग्रेस पार्टी एक परिवार आधारित पार्टी है। गहलोत जी अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और सोनिया जी अपने बेटे को प्रधान मंत्री बनाना चाहती हैं। वे इसके बारे में नहीं सोचेंगे।


मोदी जी ने देश को सुरक्षित और समृद्ध बनाया है। भारत की अर्थव्यवस्था को 11वें से पांचवें स्थान पर ले आए। देश को ब्रिटिश प्रभाव से मुक्त कराते हुए राजपथ का नाम बदलकर कर्त्तव्य पथ कर दिया। नई संसद बनाई और पहला बिल ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ पारित कराया।” संसद। इस विधेयक से महिलाओं को अब लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में 33 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा।
उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर वोट बैंक की राजनीति के लिए तुष्टिकरण में शामिल होने का आरोप लगाया।
आगे उन्होंने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार ने पेपर लीक घोटाले के जरिए राज्य में युवाओं को धोखा दिया है।
शाह ने कहा, “गहलोत सरकार ने पिछले 5 वर्षों में पेपर लीक करके 40 लाख से अधिक युवाओं को धोखा दिया है। 40 लाख युवाओं ने पेपर की तैयारी के लिए पूरी रात मेहनत की, लेकिन गहलोत एंड कंपनी ने अपने रिश्तेदारों को नौकरी देने के लिए पेपर लीक कर दिया।
भाजपा सरकार एमएसपी पर बाजरा खरीदेगी। भाजपा 450 रुपये में गैस सिलेंडर देगी। गरीबों के 10 लाख रुपये तक के स्वास्थ्य खर्च का वहन भाजपा करेगी। साथ ही प्रधान के तहत 2029 तक हर गरीब को मुफ्त अनाज दिया जाएगा।” मंत्री अन्न योजना। पीएम मोदी ने बहुत सारे विकास कार्य किए हैं।
अमित शाह ने आगे गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने पूरे जीवन में इससे ज्यादा भ्रष्ट सरकार कभी नहीं देखी।
शाह ने कहा, “कांग्रेस कभी भी राजस्थान से भ्रष्टाचार या अत्याचार को खत्म नहीं कर सकती। वे कभी भी राजस्थान का विकास नहीं कर सकते। केवल पीएम मोदी ही राजस्थान के लोगों के अधिकारों की रक्षा कर सकते हैं और इसका विकास कर सकते हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !