श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

वरुण धवन अपनी भतीजी अंजिनी की पहली फिल्म ‘बिन्नी एंड फैमिली’ के ट्रेलर लॉन्च में हुए शामिल

Binny And Family Trailer: अभिनेता वरुण धवन शुक्रवार को अपनी भतीजी अंजिनी धवन की पहली फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में राजेश कुमार और पंकज कपूर सहित फिल्म की स्टार कास्ट भी मौजूद थी।
Binny And Family Trailer

Binny And Family Trailer: अभिनेता वरुण धवन शुक्रवार को अपनी भतीजी अंजिनी धवन की पहली फिल्म ‘बिन्नी एंड फैमिली’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में राजेश कुमार और पंकज कपूर सहित फिल्म की स्टार कास्ट भी मौजूद थी। इस कार्यक्रम में निर्माता एकता कपूर और महावीर जैन के साथ सुभाष घई भी मौजूद रहे।

फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता के बारे में बात करते हुए महावीर ने कहा, “हम सभी के लिए यह फिल्म एक संतुष्टिदायक अनुभव रही है और मैं दर्शकों को इस दिल को छू लेने वाली कहानी से जुड़ते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं। यह फिल्म पारिवारिक गतिशीलता और पीढ़ीगत अंतराल के सार को खूबसूरती से दर्शाती है जिसे हम सभी संभालते हैं।

मेरा मानना है कि ‘बिन्नी एंड फैमिली’ न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगी, बल्कि उन दर्शकों को प्रेरित और जोड़ेगी जो पारिवारिक बंधनों की खूबसूरती को महत्व देते हैं।”

फिल्म के बारे में पूछे जाने पर एकता ने एक ऐसी कहानी प्रस्तुत करने में खुशी व्यक्त की, जो परिवारों में दादा-दादी की महत्वपूर्ण भूमिका को दर्शाती है। उन्होंने कहा, “मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि यह एक खूबसूरत फिल्म है। जब मुझे यह फिल्म दिखाई गई, तो मैं बहुत खुश हुई और मैंने उनसे कहा कि मैं यह फिल्म दिखाना पसंद करूंगी क्योंकि दादा-दादी परिवार का वह हिस्सा हैं, जिन्हें सिनेमा ने पर्याप्त महत्व नहीं दिया है।”

उन्होंने आगे कहा , “जैसे-जैसे लोग बड़े हो जाते हैं तो उन्हें भूलने लगते हैं। अब जब मैं अपने बेटे के साथ अपने पिता को देखती हूँ तो काम करने के लिए बाहर आ जाती हूँ। क्योंकि वह मेरे बच्चे का ख्याल रखते हैं, जैसा कि कई घरों में दादा-दादी करते हैं। इसलिए वे बच्चों के साथ आपसे भी बेहतर रिश्ता विकसित करते हैं क्योंकि आप जीवन जी रहे होते हैं और वे अपने बच्चे में अपनी जवानी देखते हैं और फिर वे आपके बच्चे से जुड़ जाते हैं। और फिर भी यह एक ऐसा रिश्ता है जिसे किसी ने फिल्मों में कैद नहीं किया है। इसलिए मुझे बहुत गर्व है।”

ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम के तुरंत बाद अभिनेता वरूण धवन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर अपनी भतीजी का फिल्म इंडस्ट्रीज में स्वागत किया।

वरूण धवन ने ‘बिन्नी एंड फैमिली’ का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, “@anjinidhawan यह बहुत अच्छा है, फिल्मों में आपका स्वागत है,” इसके बाद उन्होंने गले लगाने वाली इमोजी भी शेयर की। 2 मिनट और 39 सेकंड का ट्रेलर सामने आया है। संजय त्रिपाठी द्वारा लिखित और निर्देशित, बिन्नी एंड फैमिली 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी