श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

फिल्म की शूटिंग के दौरान इस एक्टर को दी गई थी नींद की गोलियां, जानें क्या है मामला

इन दिनों फिल्म का एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि मूवी के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने सैफ अली खान को नींद की गोली देकर सुला दिया था।
hum sath sath hai movie| bollywood| saif ali khan| shreshth bharat

Hum Saath – Saath Hain: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जिन्हें दशकों तक लोग याद रखते हैं। ऐसी ही सदाबहार फिल्म है, ‘हम साथ-साथ हैं’। साल 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म में सलमान खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, तब्बू जैसे दिग्गज एक्टर्स ने कमाल की एक्टिंग की है। इन दिनों फिल्म का एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि मूवी के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने सैफ अली खान को नींद की गोली देकर सुला दिया था। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या था…

एक गाने में दिए कई रीटेक

डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने ‘हम साथ साथ हैं’ फिल्म के एक किस्से का जिक्र किया है। उन्होंने खुलासा किया है कि मूवी में ‘सुनोजी दुल्हन’ गाने की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान को कई रीटेक लेने पड़ रहे थे। ये सब देखते हुए उन्होंने सोचा कि सैफ एक नेचुरल एक्टर हैं। कॉमेडी सीन्स तो वह एक बार में ही कर सकते हैं। इसलिए सूरज ने रीटेक की वजह जानने के लिए सैफ की पत्नी अमृता को फोन कर उनसे इसका कारण पूछा। तब अमृता ने बताया कि एक्टर पूरी रात सोते नहीं हैं वह अपने रोल को लेकर टेंसन में रहते हैं।

‘पंचायत 3’ के लिए चंदन कुमार को मिली 5 करोड़ फीस? खुद राइटर ने बताया सच

सैफ को दी नींद की गोली

पूरा मामला जानने के बाद सूरज ने अमृता को सैफ के खाने में नींद की गोली मिलाकर देने की सलाह दी। ताकि उनकी नींद पूरी हो सके। अमृता ने डायरेक्टर की बात मानी और एक्टर को चुपके से नींद की दवाई खिला दी। उस रात उनकी नींद पूरी हुई और अगले दिन सेट पर उन्होंने एक टेक में पूरा शॉट दे दिया। सैफ को खुद पर यकीन नहीं हुआ कि उन्होंने एक बार में ऐसा कर दिया है। उन्होंने सूरज से पूछा तो उन्होंने कहा कि तुम एक नेचुरल एक्टर हो, ढ़ंग से सोया करो, तभी ऐसा हो पाएगा।

सैफ अली खान वर्क फ्रंट

सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें ‘आदिपुरुष’ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने रावण का किरदार निभाया था। फिल्म में अपने रोल के लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। एक्टर अब फिल्म देवरा पार्ट-1 में नजर आएंगे। साउथ फिल्म देवरा में एनटीआर जूनियर लीड रोल में हैं। इस मूवी में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़े- थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत का रिएक्शन आया सामने, सोशल मीडिया के जरिए कही ये बात, Video


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी