श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

कौन हैं Alicia Kaur? जो सिद्धार्थ मल्होत्रा संग हुईं कोजी, फिर कियारा से…

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में नजर आ रही मॉडल एलिसिया कौर, जो ऑस्ट्रेलिया से हैं लेकिन फिलहाल मुंबई में रहती हैं, को एक फैशन शो में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा गया..
Who is Alicia Kaur got cozy with Siddharth Malhotra read here

Alicia Kaur: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में एक फैशन शो में सिद्धार्थ और मॉडल एलिसिया कौर के बीच की नज़दीकियां कैमरे में कैद हो गईं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल में एक फैशन शो में नजर आए। इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली में शांतनु और निखिल के लिए रैंप वॉक के लिए स्टेज पर उतरे, तो उन्होंने लोगों का ध्यान खींचा। हालांकि इस फैशन शो के दौरान एक मॉडल भी सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नजर आई, जो बेहद कोजी हो रही थीं। इस वीडियो की इंटरनेट पर काफी चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में नजर आ रही मॉडल एलिसिया कौर, जो ऑस्ट्रेलिया से हैं लेकिन फिलहाल मुंबई में रहती हैं, को एक फैशन शो में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा गया। इस घटना के बाद, सोशल मीडिया पर एलिसिया को काफी ट्रोल किया गया। नतीजतन, उन्हें सिद्धार्थ की पत्नी, अभिनेत्री कियारा आडवाणी से माफी मांगनी पड़ी। गौरतलब है कि एलिसिया (Alicia Kaur) पिछले दस वर्षों से मॉडलिंग इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।

कौन हैं एलिसिया ?

गौरतलब है कि एलिसिया जब महज तीन साल की थी, तो उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए एलिसिया ने कहा कि मैंने पहली बार मॉडलिंग तब की थी, जब मैं तीन साल की थी और मुझे मॉडल बनने की एडिक्शन-सी हो गई। मैं बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना समय दे रही हूं, लेकिन मुझे वो सक्सेस नहीं मिल रही है, जो मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- ‘बोल्डनेस क्वीन’ हैं सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू, दे चुकी हैं एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन 

मॉडलिंग की हुई एडिक्शन

यही नहीं, एलिसिया ने आगे बताया कि मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया (जहां मैं रहती हूं) में एजेंसियों ने मुझे नौकरी देने से 45 बार मना कर दिया था। लेकिन 19 साल की उम्र में, मुझे एक प्रतिष्ठित एजेंसी में काम मिल गया। हालांकि, इसके बाद भी मेरी जिंदगी आसान नहीं हुई और मुझे गुजारा करने के लिए पार्ट-टाइम नौकरी भी करनी पड़ी।

एलिसिया ने बताया कि इतनी मेहनत के बाद भी जब उन्हें सफलता नहीं मिली, तो 23 साल की उम्र में उन्होंने भारत आने का फैसला किया। भारत आकर उन्हें अपनी मंजिल मिली। वर्तमान में, एलिसिया सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रैंप वॉक का वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एलिसिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कियारा आडवाणी से माफी मांगी और लिखा, “हैशटैग सॉरी कियारा, ये हमारी जॉब है।”


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !