श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

गणपति विसर्जन के समय दर्द में दिखे सलमान, पसलियों पर रखकर हाथ जमकर नाचे भाईजान

विसर्जन के दौरान भाईजान ढोल की धुन पर अपने परिवार के साथ जमकर नाचते नजर आए। वहीं, रिब इंजरी की वजह से भाईजान दर्द में दिखे। उन्होंने अपनी पसलियों पर हाथ रखा था...
Salman Khan At Ganpati Visarjan

Salman Khan At Ganpati Visarjan: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने गणेश चतुर्थी के लिए अपने घर में भगवान गणेश का स्वागत किया। विघ्नहर्ता के दर्शन के लिए दबंग खान भी अपनी प्यारी बहना के घर पहुंचे। इस बीच सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणेश विसर्जन का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो के साथ अभिनेता ने कैप्शन भी लिखा, “गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।”

विसर्जन के दौरान दर्द में दिखे सलमान

साझा किए गए इस वीडियो में सलमान और उनकी फैमिली बप्पा को विदाई (Salman Khan At Ganpati Visarjan) दी नजर आ रही है। विसर्जन के दौरान भाईजान ढोल की धुन पर अपने परिवार के साथ जमकर नाचते नजर आए। वहीं, रिब इंजरी की वजह से भाईजान दर्द में दिखे। उन्होंने अपनी पसलियों पर हाथ रखा था। बप्पा की अंतिम आरती करने के बाद खान परिवार ने भगवान गणेश से प्रार्थना की।

सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा भी अपने बच्चों के साथ जमकर नाचते नजर आए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। विसर्जन के दौरान सोहेल खान के बेटे निर्वाण और योहान, अरबाज खान के बेटे अरहान, अलवीरा अग्निहोत्री, उनकी बेटी अलीजेह और उनके बेटे अयान भी नजर आए।

बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे ये सेलेब्स

बॉलीवुड सेलेब्स बप्पा से आशीर्वाद लेने के लिए अर्पिता के घर पहुंचे, जिनमें इलुलिया वंतूर, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा, संगीता बिजलानी और कई अन्य शामिल थे। 7 सितंबर को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान गणेश चतुर्थी उत्सव में शामिल होने के लिए अंबानी परिवार के भव्य निवास एंटीलिया पहुंचे थे। अभिनेता ने डैपर ब्राउन शर्ट पहन रखी थी।

यह भी पढ़ें- मां बनना चहती है 40 साल की कुंवारी एक्ट्रेस, बोली- मैं बहुत जल्द ये सुख…

गणेश चतुर्थी 10 दिनों का त्योहार है जो 7 सितंबर से शुरू हुआ और अनंत चतुर्दशी तक जारी रहता है। इस त्योहार को विनायक चतुर्थी या विनायक चविथी के नाम से भी जाना जाता है। गणेश चतुर्थी के दौरान भगवान गणेश को नई शुरुआत के देवता और बाधाओं को दूर करने वाले के रूप में पूजा जाता है


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !
Surya-Bobby Deol film Kangua
सूर्या-बॉबी देओल की फिल्म कंगुआ अब 10 अक्टूबर नहीं, इस दिन होगी रिलीज
BJP manifesto in Haryana
हरियाणा में बीजेपी का संकल्प पत्र आया, कांग्रेस जैसे वादे; जनता किसे चुने?
Salman khan Father Salim Khan
सलमान के पिता सलीम खान को बुर्का पहने महिला ने दी धमकी, बोली- 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या'
SATYENDRA JAIN
सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर कोर्ट ने ईडी को जारी किया नोटिस