श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

अरमान ने विशाल को जड़ा थप्पड़, तो घरवालों ने मुनिषा को किया आउट; पढ़ें वीकेंड के वार का पूरा हाल

BB OTT 3 Weekend Ka War: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हर हफ्ते एक नया मसाला देखने को मिल रहा हैं, जिसे दर्शक भी बेहद पसंद कर रहे है...
BB OTT 3 Weekend Ka Vaar| SHRESHTH BHARAT

BB OTT 3 Weekend Ka Vaar: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में हर हफ्ते एक नया मसाला देखने को मिल रहा हैं, जिसे दर्शक भी बेहद पसंद कर रहे हैं। रविवार को आए ‘वीकेंड का वार’ में भी भर-भर कर मसाला देखने को मिला। जहां, अरमान मलिक ने गुस्से में आकर विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया तो वहीं, घरवालों ने मिलकर मुनीषा खटवानी को घर से बेघर कर दिया। इसके साथ ही विक्की कौशल और एमी विर्क अपनी अपकमिंग मूवी ‘बैड न्यूज’ का प्रमोशन करने BB हाउस पहुंचे। कुल मिलाकर इस हफ्ते का ‘वीकेंड का वार’ धमाकेदार रहा।

चंद्रिका दीक्षित ने घुटनों के बल बैठकर मांगी माफी

शो में साई केतन राव की दोस्त शिवांगी खेड़कर के जाने से घर में भूचाल मच गया। एक तरफ जहां विशाल ने अपना पक्ष रखा तो वहीं दूसरी तरफ चंद्रिका दीक्षित ने भी सफाई दी, लेकिन किसी ने भी उनकी बातें नहीं सुनी (BB OTT 3 Weekend Ka Vaar)।

Read More- रियल लाइफ में बेहद हॉट है Big Boss OTT 3 की ये कंटेस्टेंट, बिकनी में ढाती हैं कहर, देखें तस्वीरें

कृतिका और अरमान, विशाल की बात सुनने को तैयार नहीं हुए और साई केतन राव ने भी चंद्रिका से कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वो मसाज वाली बात को इस तरह लेंगी। इस पर चंद्रिका ने हाथ जोड़कर और घुटनों के बल बैठकर साई केतन राव से माफी मांगी।

उधर, अरमान का गुस्सा बढ़ता नजर आ रहा था। उन्होंने लव कटारिया से पूछा कि अगर वो तेरी बीवी के लिए ऐसा बोलता तो? इस पर लव ने कहा कि रैपटे (थप्पड़) मारता। अरमान ने आगे कहा, ‘एक शादीशुदा औरत है, जो भाई-भाई बोल रही है, उसके बारे में ऐसा बोल रहा है। हमारे घर की दीवारें बहुत पक्की हैं। ऐसे लोग बहुत देखे हैं। इसके जैसे 4-5 खरीद लें हम।’

गंदी नाली का कीड़ा है विशाल: अरमान

अरमान ने लव कटारिया से कहा कि वो जिसके साथ बैठता है, वो गंदी नाली का कीड़ा है। अरमान ने कहा, ‘सना मकबूल के साथ हम 24 घंटे घूमते हैं, लेकिन कभी उसे उस नजर से नहीं देखा। ये (विशाल) घर में रखने के लायक नहीं है। ये है उसकी रियल पर्सनैलिटी। किसी की मां-बहन को भी नहीं छोड़ता।’

अरमान ने विशाल को जड़ा थप्पड़

अरमान ने विशाल से जाकर कहा, ‘तेरी आदत हमेशा से ऐसी है, या अब ऐसी हो गई है।’ इस पर विशाल अपनी सफाई में कहते हैं, ‘क्या मैंने कोई गंदे शब्द यूज किए थे। या मैंने गलत इरादे से कहा।’ इस पर अरमान ने बोला कि उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है कि उनकी नीयत गलत थी। बहस के बीच अरमान गाली देने लगते हैं, लेकिन विशाल अपनी बात पर अड़े रहते हैं कि उनके इरादे गलत नहीं थे। इस बीच लव कटारिया अरमान को पूरा वाकया समझाते हैं। तभी इस दौरान अरमान विशाल को एक जोरदार चांटा मारते हैं, जिसके बाद घर में हंगामा मच गया। विशाल एकदम सहम जाते हैं।

घरवालों ने मुनीषा को किया बेघर

8 घरवालों ने सना को वोट दिया और लवकेश, विशाल और सना मकबूल ने मुनीषा का नाम लिया। मुनीषा को सिर्फ तीन वोट मिले और मुनीषा इस हफ्ते घर से एविक्ट हो गईं।

Read More- Big Boss के इस कंटेस्टेंट ने मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, इन्हें बताया आस्तीन का सांप


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !
Surya-Bobby Deol film Kangua
सूर्या-बॉबी देओल की फिल्म कंगुआ अब 10 अक्टूबर नहीं, इस दिन होगी रिलीज
BJP manifesto in Haryana
हरियाणा में बीजेपी का संकल्प पत्र आया, कांग्रेस जैसे वादे; जनता किसे चुने?
Salman khan Father Salim Khan
सलमान के पिता सलीम खान को बुर्का पहने महिला ने दी धमकी, बोली- 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या'
SATYENDRA JAIN
सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर कोर्ट ने ईडी को जारी किया नोटिस
CTET December 2024
CTET December 2024 की परीक्षा तारीख का हुआ एलान, इस तरह करें आवेदन