श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

अनुपम खेर की ‘विजय 69’ नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, जानें कब देगी दस्तक

Vijay 69 Release Date: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म 'विजय 69' आठ नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दिल को छू लेने वाली यह फिल्म अक्षय रॉय द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है।
Vijay 69 Release Date

Vijay 69 Release Date: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म ‘विजय 69’ आठ नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दिल को छू लेने वाली यह फिल्म अक्षय रॉय द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है।
निर्माताओं के अनुसार, ‘विजय 69’ “एक ऐसी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, जो हर उम्र के दर्शकों को प्रेरित करेगी। यह 69 वर्षीय विजय की असाधारण यात्रा पर आधारित है, जो ट्रायथलॉन के प्रशिक्षण लेकर सामाजिक अपेक्षाओं को बताता है और उम्र को अपनी महत्वाकांक्षाओं को सीमित करने से मना करता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अनुपम खेर ने कहा, “विजय 69 सिर्फ़ एक फिल्म से कहीं बढ़कर है – यह जुनून, दृढ़ता और अडिग मानवीय भावना का प्रमाण है। यह इस विश्वास को दर्शाता है कि उम्र कभी भी हमारे सपनों को पूरा करने में बाधा नहीं बनती है, और जीवन का हर अध्याय नई शुरुआत का मौका देता है। यह भूमिका निभाना मेरे लिए एक प्रेरणादायक यात्रा रही है, और मैं दुनिया भर के दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर इस बेहतरीन कहानी का अनुभव करने के लिए उत्साहित हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने लेखक और निर्देशक अक्षय रॉय और निर्माता मनीष शर्मा और यशराज फिल्म्स को भी धन्यवाद देना चाहूँगा, जिन्होंने मुझे यह मौका दिया कि मैं सभी को याद दिला सकूं कि उम्र चाहे जितनी भी हो, महानता की हमारी संभावनाएं असीम हैं।”

‘विजय 69’ नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। इस बीच, खेर को वर्तमान में ‘द सिग्नेचर’ में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है। यह अनुपम खेर द्वारा अभिनीत एक समर्पित पति के भावनात्मक परीक्षणों को दर्शाता है, जो जीवन को बदल देने वाले संकट से जूझता है।

ये भी पढ़ें- ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Haldwani Ramlila
हल्द्वानी में जलेगा कुमाऊं का सबसे बड़ा रावण, जानें क्या है ऊंचाई
CM Yogi Adityanath
योगी सरकार का बड़ा फैसला, हर जिले में रखे जाएंगे युवा फेलो, जानें कितनी होगी सैलरी
AAP Supported NC
J&K में NC-Congress गठबंधन की जीत के बाद उमर अब्दुल्ला होंगे CM, AAP ने भी दिया समर्थन
CM Yogi Adityanath
योगी सरकार की नई पहल, बरेली समेत कई जिलों में होगी प्लॉट की नीलामी
PAK vs ENG Test
इंग्लैंड ने पाकिस्तान को धोया, एक पारी और 47 रनों से दर्ज की जीत
noel tata
टाटा ट्रस्ट को मिला नया उत्तराधिकारी, नोएल संभालेंगे कमान