श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

‘भोला’ में एक्शन का ‘ओवरडोज’, लेकिन पैसा वसूल है फिल्म


100 करोड़ के बजट के साथ बनी अजय देवगन की फिल्म भोला गुरुवार को रिलीज हो गई । इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म के डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर खुद अजय ही हैं। भोला फिल्म 2019 में आई तमिल फिल्म कैथी की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म में तब्बू और संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल जैसे उम्दा कलाकार भी हैं। आइये बताते है आपको भोला फिल्म का रिव्यू।

फिल्म के मुख्य कलाकार यानी की भोला जिसका रोल (अजय देवगन) ने किया उसकी एंट्री फिल्म में 10 साल की सजा काट चुके एक अपराधी के तौर पे होती है। जेल से निकलने के बाद वो सीधी अपने बेटी से मिलने जा  रहा होता है जो कि एक अनाथ-आश्रम में है । लेकिन रास्ते में उसको पुलिस ऑफिसर डायना जोसेफ (तब्बू) उससे मिलती है। कुछ परिस्थितियों के चलते डायना के साथ के पुलिस कर्मी बेहोश हो जाते है और उनको बचाने के लिए डायना, भोला से मदद लेती है और उसे ट्रक चलाने को बोलती है। जिसमें 40 बेहोश पुलिस कर्मी को भरा जाता है और वहां से शुरु होती है भोला की कहानी। रास्ते में डायना की जान के दुश्मन बने कई आपराधिक गुट के लोग उन पर हमला करते है। लेकिन भोला सबको मात देते हुए आगे बढ़ता जाता है। यही कहानी का रोचक पहलू है और इसका मजा थिएटर में फिल्म देखने में ही आएगा।

एक्शन से भरपुर इस फिल्म को आप फैमिली के साथ एंजॉय कर सकते हैं। वहीं फिल्म के किरदारों की बात करें तो अजय ने तो अपने भोला अवतार में जान डाल दी है लेकिन तब्बू भी एक अग्रेसिव पुलिसिया किरदार में जबर्दस्त अभिनय करती दिखीं है। वहीं एक इमानदार हवलदार की भुमिका निभाते दिखें संजय मिश्रा की बात ही अलग है, इन्हें पर्दे पर थोड़ा भी स्पेस मिल जाए तो रंग जमा जाते हैं। ऐसा ही कुछ गजराज राव के साथ भी है।मतलब आप उनकी ऐक्टिंग में नाखून बराबर भी खामी नहीं निकाल सकते। अब आखिरी में बात करते है फिल्म में विलेन की भुमिका में दिखे दीपक डोबरियाल की वो काफी दमदार लगे है। उनकी ऐक्टिंग आपको थिएटर के बाद भी इनके बारे में सोचने पर मजबूर करती है।

अगर आप एक्शन फिल्मों के शौकीन हैं तो भोला आपके लिए बनी है। फिल्म के स्टंट्स, फाइट सीक्वेंस आपको पसंद आएंगे साथ ही इस फिल्म में लगाया गया रोमांस और कॉमेडी का तड़का आपको ‘पैसा वसूल’ हो जाने का एहसास ज़रूर देगा।

 

 


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !