श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Ravi Badola Murder Case की जांच के लिए SIT का हुआ गठन

Ravi Badola Murder Case

Ravi Badola Murder Case की जांच के लिए SIT गठित कर दी गई है। वहीं हत्या के मुख्य आरोपित हिस्ट्रीशीटर रामबीर की एक दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड भी मिल गई है। बीते रविवार को हुए गोलीकांड में प्रापर्टी डीलर रवि बडोला की मौत हो गई थी जबकि उसके साथी सुभाष क्षेत्री और मनोज नेगी गंभीर घायल हुए थे।

SIT के इंचार्ज डोईवाला सीओ अभिनय चौधरी ने दी जानकारी

SIT के इंचार्ज डोईवाला सीओ अभिनय चौधरी ने श्रेष्ठ उत्तराखंड से एक्सक्लुसिव बातचीत में बताया कि SIT घटना के सभी पहलुओं की जांच के साथ ही आरोपियों के विरुद्ध साक्ष्य एकत्र करेगी। इसके साथ ही आरोपियों की संपत्ति की जांच भी करेगी। अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति और सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे की शिकायतों की भी SIT पड़ताल करेगी। प्रकरण में प्रभावी विवेचना के लिए एसएसपी देहरादून ने क्षेत्राधिकारी डोईवाला अभिनय चौधरी को SIT प्रभारी नियुक्त किया है। साथ ही टीम में एसआइएस प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार, रायपुर थानाध्यक्ष कुंदन राम, एसआइएस शाखा के उपनिरीक्षक राकेश शाह व उपनिरीक्षक अशोक राठौर, फाइनेंसियल फ्राड यूनिट से महिला उपनिरीक्षक शालू धारीवाल को शामिल किया गया है।

आरोपी रामबीर की एक दिन की कस्टडी रिमांड

डोभाल चौक पर हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी रामबीर की पुलिस को एक दिन की कस्टडी रिमांड मिल गई है। पुलिस ने आरोपी से हथियार बरामदगी को लेकर कस्टडी रिमांड मांगी थी। शुक्रवार को आरोपी रामबीर की कस्टडी रिमांड को लेकर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में सुनवाई हुई। पुलिस ने हथियार बरामदगी को लेकर कोर्ट में आरोपी दो दिन की रिमांड मांगी थी। इसके बाद कोर्ट ने पुलिस को आरोपी रामबीर की एक दिन की कस्टडी रिमांड दे दी है। आरोपी को कस्टडी में लेकर पुलिस अब घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्र करेगी। इतना ही नहीं अब अपराधी भारद्वाज बधुओं के खिलाफ अन्य लोग भी शिकायत दर्ज कराने लगे हैं, जो अभी तक उसकी दहशत की वजह से शिकायत करने से डरते थे। दूसरी ओर उत्तराखंड पुलिस अब ऐसी गोलीकांड की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए देहरादून घाटी में सत्यापन का महाअभियान भी चला रही है।

रवि बडोला की हत्या के खिलाफ लोगों का धरना-प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !