श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

shresth-uttarakhand-logo

|

Follow us on

ससुराल पक्ष ने CM योगी पर मारा ताना तो बुलडोज़र में बारात लेकर पहुंच गया दूल्हा

Groom Arrived With Wedding Procession In Bulldozer: यूपी के गोरखपुर में उस वक्त लोग हैरान हो गए, जब उन्होने एक बुलडोज़र पर दूल्हे को सवार होकर आते देखा। इतना ही नहीं वो दूल्हा पूरे बैंड बाजे के साथ नाचते गाते शोर मचाते अपनी बारात लेकर जा रहा था, जिसके बाद ये अनोखी शादी चर्चा में आ गई।
Groom Arrived With Wedding Procession In Bulldozer | CM yogi Adityanath | Shresth uttar pradesh |

Groom Arrived With Wedding Procession In Bulldozer: यूपी के सीएम योगी के राज में बुलडोज़र का अलग ही क्रेज़ है। यूपी में आजकल बुलडोज़र अपने आप में एक ब्रैंड बन गया है। यूपी में अपराध करने वालों में जहां बुलडोज़र को लेकर खौफ है, तो वहीं आम जनता को योगी के बुलडोज़र से प्यार हो गया है। वो भी इतना कि आजकल लोग आमतौर पर बुलडोज़र को लेकर घूमते देखे जा सकते हैं। वहीं गोरखपुर में तो एक युवक में बुलडोज़र को लेकर ऐसी दीवानगी देखी गई कि वो अपनी शादी में ही किसी लग्ज़री कार पर सवार होने की जगह, बुलडोज़र पर सवार होकर दुल्हन को लेने चल पड़ा।

यूपी के गोरखपुर में उस वक्त लोग हैरान हो गए, जब उन्होने एक बुलडोज़र पर दूल्हे को सवार होकर आते देखा। इतना ही नहीं वो दूल्हा पूरे बैंड बाजे के साथ नाचते गाते शोर मचाते अपनी बारात लेकर जा रहा था, जिसके बाद ये अनोखी शादी चर्चा में आ गई। बुलडोज़र लेकर आई बारात को देखने के लिए सड़क के दोनों तरफ लोगों का जमावड़ा लग गया। बुलडोज़र पर नाचते गाते दूल्हे को देख कर लोग भी इतने खुश हुए कि उन्होने भी बारात पर जमकर फूल बरसाए।

बताया जा रहा है कि दूल्हे ने अपने ससुराल वालों को जवाब देने के लिए अपनी बारात में किसी महंगी डोली वाली कार की जगह एक बुलडोज़र को चुना और फिर नाचते गाते हुए ढोल नगाड़ों के साथ अपनी बारात निकलवाई। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि यूपी में इन दिनों बुलडोज़र का अलग ही क्रेज़ है। इसका अनोखा नज़ारा तब देखने को मिला जब गोरखपुर में एक शादी में दुल्हन ही बिदाई के वक्त बुलडोज़र आ गया। इसके बाद दूल्हा और दुल्हन दो सरबालों के साथ बुलडोज़र के आगे लगे लोडर पर बैठ गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

अब आपको बुलडोज़र पर बारात निकालने के पीछे का दिलचस्प किस्सा बताते हैं। दरअसल, गोरखपुर के रानी तहसील के रहने वाले कृष्णा वर्मा खुद को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के झबरा फैन बताते हैं। उनकी शादी संत कबीर नगर के खलीलाबाद में शादी तय हुई। तिलक रस्म के दौरान ससुराल वालों में से किसी ने मज़ाकिया अंदाज़ में ये कमेंट कर दिया कि संत कबीर नगर ज़रा संभल कर आना। यहां से बाबा जी की हार हुई है। यानी यूपी सीएम योगी की पार्टी बीजेपी की हार हुई है।

बस फिर क्या था ससुराल वालों के इस ताने का जवाब देने के लिए कृष्णा वर्मा ने ये अनोखा तरीका ढूंढ निकाला। दूल्हे ने कहा कि बाबा जी तो हमारे यूपी की आन बान और शान हैं। उनके खिलाफ हम सुन नहीं सकते। इसके बाद दूल्हा पक्ष ने किसी महंगी लग्ज़री कार को चुनने की बजाए बुलडोज़र पर ही बारात निकालने का फैसला किया और पहुंच गए गाजे बाजे के साथ दुल्हन को लेने। हालांकि, वर्मा परिवार के संबंधियों ने उन्हे समझाया कि अगर ऐसा किया गया तो मज़ाक बन सकता है, लेकिन वर्मा परिवार ने किसी की नहीं सुनी और ये ठान ली कि अगर संतकबीरनगर बारात लेकर जाएंगे तो बुलडोज़र पर ही जाएं।

आखिरकार जब बुलडोज़र के साथ बारात निकली तो उसे देखने के लिए संत कबीरनगर में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस बुलडोज़र को कृष्णा ने अपने गांव के ही एक शख्स से किराए पर लिया था और फिर उसे एक डोली की तरह सजा धजा कर तैयार कर दिया गया। इसके बाद तो क्या दूल्हा क्या दुल्हन, सभी परिवार के लोगों ने बुलडोज़र पर फूल बरसा दिए और फिर तो क्या शान से बारात लेकर निकले। इस दौरान डीजे पर बाबा का बुलडोज़र वाला गाना भी बज रहा था।

खबरों की मानें तो ससुराल वालों को भी नहीं पता था कि उनको ये मज़ाक इतना महंगा पड़ जाएगा कि दुल्हन को लेने दुल्हा बुलडोज़र लेकर आ जाएगा। अब गोरखपुर तो दूर जहां भी ये वीडियो वायरल हो रहा है, हर उस जगह पर चर्चा का विषय बना हुआ है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Ayodhya declared model solar city
योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि, अयोध्या बना मॉडल सोलर सिटी
IPS Transfer
योगी सरकार ने IPS के किए तबादले, जानें किसे कहां भेजा
Rain in Delhi
दिल्ली में बारिश होने से उमस भरी गर्मी से राहत, कई जगहों पर हुआ जलभराव
IND vs SL ODI Series
टी20 में क्लीन स्वीप, अब वनडे की बारी; ब्रेक के बाद रोहित की कैसी है तैयारी
Swapnil Kusale 50m 3P Final
Paris Olympics 2024: स्वप्निल कुसाले ने 50 मीटर राइफल 3P इवेंट के फाइनल में बनाई जगह
MP-MLA Court Relief Azam Khan
आजम खान को MP-MLA कोर्ट ने डूंगरपुर मामले में किया बरी