श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

राहुल गांधी कल जाएंगे हाथरस, पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

Rahul Gandhi Visit Hathras | Hathras accident | shreshth bharat

Rahul Gandhi Visit Hathras: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार सुबह हाथरस जाएंगे। वे हाथरस में पीड़ितों के परिजनों से मिलेंगे। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस नेता सड़क मार्ग के जरिए हाथरस के लिए रवाना होंगे। हाथरस में इस सप्ताह की शुरुआत में एक धार्मिक आयोजन में भगदड़ मचने से 121 लोगों की जान चली गई थी। मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल थे।

आईजी शलभ माथुर ने प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी दी कि टीम ने पूछताछ के बाद आयोजन समिति से जुड़े 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर पर 1 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है। अब उसके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी कराया जाएगा।

डबल इंजन की भाजपा सरकार ने काशी का किया चतुर्दिक विकास

बता दें, हाथरस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) एक्शन मोड में हैं। सीएम योगी बुधवार को हाथरस पहुंचे और अधिकारियों से पूरी घटना की जानकारी ली। इसके बाद वह हाथरस जिला अस्पताल पहुंच गए, जहां उन्होंने हादसे में घायल हुए लोगों का हालचाल जाना और डॉक्टरों को सभी घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए। इतना ही नहीं, बरसते पानी के बीच सीएम घटनास्थल पर भी पहुंचे, जहां उन्हें अधिकारियों ने पूरी घटना के बारे में बताया।

विश्व विजेताओं का विजय रथ शुरू, BCCI ने लिखा-‘नीले रंग का समुद्र’

सीएम योगी घायलों से मिलने के बाद हाथरस के सिकंदराराऊ (Sikandrarau) में उस स्थान पर पहुंचे, जहां मंगलवार को भगदड़ में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की मौत हुई थी। सीएम योगी के साथ तीनों मंत्री, मुख्य सचिव, डीजीपी और स्थानीय विधायक भी मौजूद थे। अलीगढ़ की मंडलायुक्त ने सीएम योगी को हादसे से जुड़ी एक-एक घटना के बारे में जानकारी दी। बरसते पानी के बीच सीएम योगी ने भगदड़ वाले स्थल का भी जायजा लिया और आवश्यक निर्देश प्रदान किए।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल