श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

लव मैरिज, फिर हत्या की प्लानिंग; शक में उतारा मौत के घाट

Husband Brutally Murdered His Wife: एक हैवान पति ने अपनी पत्नी की गला और हाथ के पंजे काटकर निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं...
Husband Brutally Murdered His Wife | UP News | shreshth bharat

Husband Brutally Murdered His Wife: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हैवान पति ने अपनी पत्नी की गला और हाथ के पंजे काटकर निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं, पत्नी के शव को बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब वह घटना के करीब एक हफ्ते बाद दोबारा नदी के पास पहुंचा। वह नदी में शव को आगे की तरफ बहाने के लिए पहुंचा था, ताकि शव दूर चला जाए। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात मुजफ्फरनगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो लोग बोरे में बंद किसी लाश को नियाजीपुरा गांव में स्थित काली नदी में फेंकने के लिए ले जा रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी अरबाज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उसके पास से बोरे में बंद एक लाश बरामद हुई, जिसका गला और हाथ के पंजे कटे हुए थे। (Husband Brutally Murdered His Wife) पुलिस ने आरोपी अरबाज को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उसका साथी पुलिस की गिरफ्त से भागने में कामयाब रहा।

इसके बाद पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी अरबाज ने बताया कि करीब 8 महीने पहले उसने उत्तराखंड की 21 वर्ष की चाहत से लव मैरिज की थी। शादी के बाद दोनों घरवालों से छिपकर एक किराए के मकान में रह रहे थे। अरबाज ने बताया कि उसकी पत्नी चाहत का किसी दूसरे शख्स के साथ अवैध संबध थे। वह इन सब से बहुत परेशान था, जिसके चलते अरबाज और उसके दोस्त ने मिलकर चाहत की हत्या करने का प्लान बनाया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी अरबाज ने कहा कि शव की पहचान न हो सके, इसलिए उसने गला और हाथ के पंजे काट दिया। फिर उसकी लाश को बोरे में भरकर अरबाज और उसका दोस्त शाहरुख नदी में फेंक आए।

पुलिस के मुताबिक, अरबाज को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, चाहत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Read More: बच्चों ने मांगा खाना, तो मां ने नदी में डूबोकर मार डाला


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी