श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Bareilly: फर्जी कॉन्स्टेबल ने 6 से ज्यादा महिला पुलिसकर्मियों के साथ किया दुष्कर्म, ठगे लाखों रुपये

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। यहां एक शख्स ने फर्जी कांस्टेबल बनकर महिला सिपाहियों से न केवल ठगी की, बल्कि उन्हें अपनी हवस का शिकार भी बनाया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
Bareilly Fake constable| श्रेष्ठ भारत

Bareilly Fake constable: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। यहां एक शख्स ने फर्जी कांस्टेबल बनकर महिला सिपाहियों से न केवल ठगी की, बल्कि उन्हें अपनी हवस का शिकार भी बनाया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला कॉन्स्टेबल को बनाया हवस का शिकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी राजन वर्मा लखीमपुर खीरी जिले का रहने वाला है। वह पुलिसकर्मी बनकर न जाने कितनी महिलाओं को अपना शिकार बन चुका है। आरोपी ने कई महिला कॉन्स्टेबल को अपनी हवस का शिकार बनाने के साथ-साथ, उन्हें झांसे में लेकर उनसे लाखों रुपये भी ठगे।

आरोपी ने लखीमपुर की ही एक महिला कॉन्स्टेबल को अपने झांसे में लेकर उससे शादी कर ली, लेकिन जल्द ही महिला सिपाही को पता लग गया कि राजन वर्मा पुलिस में नहीं है, बल्कि आठवीं पास है।

महिला कॉन्स्टेबल के नाम पर लिया लाखों का लोन

वहीं, आरोपी राजन वर्मा ने बरेली में तैनात एक महिला सिपाही को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। उसने खुद को एडीजी लखनऊ के यहां तैनात बताया। साथ ही, खुद को अविवाहित बताकर महिला सिपाही के साथ शारीरिक संबंध बनाए। बाद में, आरोपी महिला पुलिसकर्मी को लंबे समय तक शादी का झांसा देता रहा। उसने महिला पुलिस कर्मी के नाम से 6.5 लाख का पर्सनल लोन भी लिया हुआ था। इसके अलावा, समय-समय पर पैसे भी लेता रहा।

दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर नहीं चला सकते… CM योगी का अखिलेश पर पलटवार

पुलिस की ऑफिशियली वेबसाइट से निकालता था डाटा

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने एक महिला कॉन्स्टेबल के आधार कार्ड और पैन कार्ड का इस्तेमाल किया था, जिसके आधार पर वह पकड़ा गया है। वह जिन महिला पुलिसकर्मियों को टारगेट करता था, उनका पूरा डाटा पुलिस की ऑफिशियली वेबसाइट से निकालता था।

आरोपी ने अभी तक अपने बयान में 8, 10 घटनाओं को कबूल किया है। बरेली में जो मुकदमा दर्ज हुआ है, उसमें महिला पुलिसकर्मी के साथ 30 लाख रुपए की धोखाधड़ी की गई है।

Bahraich: नहीं थम रहा भेड़ियों का आतंक, 5 साल की मासूम को बनाया शिकार

पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी (Bareilly Fake constable) के खिलाफ थाना कोतवाली में 13 जुलाई 2024 को आईपीसी की धारा 376 और धोखाधड़ी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !
Surya-Bobby Deol film Kangua
सूर्या-बॉबी देओल की फिल्म कंगुआ अब 10 अक्टूबर नहीं, इस दिन होगी रिलीज
BJP manifesto in Haryana
हरियाणा में बीजेपी का संकल्प पत्र आया, कांग्रेस जैसे वादे; जनता किसे चुने?
Salman khan Father Salim Khan
सलमान के पिता सलीम खान को बुर्का पहने महिला ने दी धमकी, बोली- 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या'
SATYENDRA JAIN
सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर कोर्ट ने ईडी को जारी किया नोटिस
CTET December 2024
CTET December 2024 की परीक्षा तारीख का हुआ एलान, इस तरह करें आवेदन