श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूर को रौंदा, थाने से मिली जमानत

राज्यसभा सांसद बीडा मस्तानी राव की बेटी माधुरी ने अपनी BMW कार से एक मजदूर को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि घटना के बाद माधुरी को थाने से ही जमानत दे दी गई...
Chennai Car Accident | Rajya Sabha MP Beeda Masthan Rao | shreshth bharat

Tamilnadu hit and run case: तमिलनाडु से हिट एंड रन का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राज्यसभा सांसद बीडा मस्तानी राव की बेटी माधुरी ने अपनी BMW कार से एक मजदूर को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि घटना के बाद माधुरी को थाने से ही जमानत दे दी गई।

फुटपाथ पर सो रहे मजदूर को रौंदा

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार देर रात की है। बीडा मस्तानी की बेटी माधुरी के साथ उसकी फ्रेंड भी थी। माधुरी ने चेन्नई के बेसेंट नगर फुटपाथ पर सो रहे 24 वर्षीय मजदूर सूर्या को कार से कुचल दिया। घटना के बाद मजदूर को आसपास के लोगों के द्वारा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

मौके से फरार हुई आरोपी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आरोपी माधुरी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग गई, लेकिन उसकी दोस्त कार से उतरने के बाद वहां पर लोगों के साथ बहस करने लग गई। कुछ समय बाद वह भी वहां से निकल गई।

आठ महीने पहले हुई थी शादी

मृतक सूर्या की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी। बीएमडब्ल्यू कार से रौंदे जाने के बाद उनके रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में कार्रवाई की मांग को लेकर जमा हो गए। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो पता चला कि कार बीएमआर (बीडा मस्तान राव) ग्रुप की थी और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड थी। पुलिस ने माधुरी को गिरफ्तार तो किया, लेकिन पुलिस स्टेशन से ही उसे जमानत दे दी।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !