श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे मणिपुर, पीड़ितों से की मुलाकात

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राहुल गांधी देश की अलग-अलग जगहों का दौरा कर रहे हैं।  आज, 8 जून को राहुल गांधी दोपहर 3 बजे मणिपुर पहुंचे और मणिपुर में हुई हिंसा के पीड़ितों से मुलाकात की...
rahul gandhi | manipur | shreshth bharat

Rahul Gandhi Reached Manipur: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राहुल गांधी देश की अलग-अलग जगहों का दौरा कर रहे हैं।  आज, 8 जून को राहुल गांधी दोपहर 3 बजे मणिपुर पहुंचे और मणिपुर में हुई हिंसा के पीड़ितों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने चुराचांदपुर में रिलीफ कैंप का दौरा किया और वहां रहकर जीवन गुजार रहे लोगों से बातचीत की। राहुल गांधी ने इस दौरान कुकी और मैतेयी दोनों ही समुदायों के पीड़ितों से बात की और उनका हाल जाना।

प्रियंका गांधी ने X पर लिखी पोस्ट

इसी बीच वायनाड से सांसद प्रत्याशी प्रियंका गांधी वाड्रा ने राहुल गांधी की मणिपुर यात्रा के लिए x पर पोस्ट करके जानकारी दी है। उन्होंने X पर पोस्ट में लिखा कि, ‘नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने आज मणिपुर में हिंसा पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना और हिम्मत दी। मणिपुर एक साल से ज्यादा समय से हिंसाग्रस्त है। प्रियंका गांधी ने लिखा कि, ‘सैकड़ों लोगों ने जान गंवाई। हजारों लोग राहत कैंपों में रह रहे हैं, लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार ने शांति बहाली के लिए न तो कोई सकारात्मक पहल की, न ही प्रधानमंत्री ने मणिपुर का दौरा किया। मणिपुर में अशांति फैलने के बाद से यह राहुल गांधी का तीसरा दौरा है। उन्होंने शांति और प्रेम के संदेश के साथ प्रदेश की जनता को भरोसा दिया कि हम हर हाल में आपके साथ हैं।

रूस ने नाटो शिखर सम्मेलन से पहले यूक्रेन पर किया हमला, 20 लोगों की मौत

मंगलवार को रायबरेली पहुंचेंगे राहुल गांधी

बता दें, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंगलवार की सुबह रायबरेली का दौरा करेंगे। फुरसतगंज एयरपोर्ट पर करीब 10:00 बजे आकर भुए मऊ गेस्ट हाउस में रुकेंगे, जहां अलग-अलग डेलिगेशन के साथ मुलाकात करेंगे। फिर सरप्राइज विजिट करते हुए 5:30 बजे के करीब वापस फुरसतगंज से रवाना होंगे।

Worli accident: कौन हैं मिहिर शाह, जिसकी वजह से गई एक महिला की जान


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी