श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Worli hit and run case: मिहिर शाह को वर्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mihir Shah arrest: मुंबई के वर्ली में हिट एंड रन केस में पुलिस को तीसरे दिन बड़ी कामयाबी मिली है। महाराष्ट्र के विरार से पुलिस ने मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार किया है...
Mihir Shah

Mihir Shah arrest: मुंबई के वर्ली में हिट एंड रन केस में पुलिस को तीसरे दिन बड़ी कामयाबी मिली है। महाराष्ट्र के विरार से पुलिस ने मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार किया है। मिहिर शाह ने ही अपनी गाड़ी से एक महिला को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में उस महिला की मौत हो गई थी। दुर्घटना के बाद से मिहिर शाह फरार था और मुंबई पुलिस ने मिहिर शाह को गिरफ्तार करने के लिए 14 टीमें बनाई थीं, वो तब से लापता था, जब से वह कथित तौर पर अपनी कार चला रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिहिर शाह ने दुर्घटना के समय दारू पी रखी थी। मिहिर शाह सबसे पहले जुहू पहुंचा था, जहां उसने दारू पी उसके बाद वह नशे की हालत में वर्ली पहुंचा, जहां पर हिट एंड रन की घटना घटी। आरोप है कि मिहिर ने एक्सीडेंट के बाद गाड़ी से कथित तौर पर अपने पिता से वाहन को अलग करने के लिए बीएमडब्ल्यू से शिवसेना का स्टिकर और नंबर प्लेट हटाने का प्रयास किया था। इसके बाद वह कार को बांद्रा कलानगर में छोड़कर मौके से भाग गया था।

टी20 वर्ल्ड कप के बाद जसप्रीत बुमराह को मिला ICC का ये खास अवार्ड

कौन है मिहिर शाह

मिहिर शाह शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा है। शाह परिवार कंस्ट्रक्शन के कारोबार से जुड़ा है। पिता के कारोबार में शामिल होने से पहले मिहिर ने 10वीं तक पढ़ाई की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद आरोपी ने अपने पिता से संपर्क करने की कोशिश की, स्थिति बताई और फिर अपना फोन बंद कर लिया। पुलिस को शक है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे छुपाने में मदद कर रही होगी।

फ्लैट के साथ हुआ ‘खेल’ तो युवराज सिंह पहुंच गए दिल्ली हाईकोर्ट, जानिए मामला

वर्ली पुलिस के मुताबिक, मृतिका कावेरी नखवा के पति प्रदीप लीलाधर नखवा (50) ने कहा, “अगर कार चालक ने थोड़ी इंसानियत दिखाई होती और कार रोकी होती, तो आज मेरी पत्नी ज़िंदा होती, जब कार ने पीछे से हमारे स्कूटर को टक्कर मारी थी। मैं कार के बोनट पर गिर गया और कावेरी मेरी पीठ पर गिर गई, शुरुआत में उसे गंभीर चोट नहीं आई थी।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !