श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

तेलंगाना की जनता को लुभाने पहुंचे अमित शाह


तेलंगाना के आदिलाबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ‘जन गर्जना सभा’ में लोगों को संबोधित करते हुए ने जनता से अपील की कि राज्य की KCR सरकार को बदलकर पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में बीजेपी की सरकार बनानी है।

उन्होंने कहा, “चुनाव आयोग ने तेलंगाना चुनाव की तारीखों की घोषणा की। क्या आप राज्य में फिर केसीआर की सरकार लाना चाहते हैं? क्या आप पीएम मोदी के नेतृत्व में ‘कमल सरकार’ लाना चाहते हैं? आपका जवाब कहता है कि 3 दिसंबर को यहां बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।”

अमित शाह ने कहा, ”BRS पार्टी का चुनाव चिन्ह गाड़ी है और उसका स्टीयरिंग ओवैसी के पास है। आप बताइए क्या तेलंगाना को मजलिस को चलाना चाहिए? तेलंगाना को ओवैसी पार्टी की मजलिस सरकार चला रही है, हमें इसको बचाना है.” केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, “KCR बोलते हैं कि हमने तेलंगाना को नंबर एक बना दिया है। हम बोलते हैं हां, आपने तेलंगाना को भ्रष्टाचार और किसानों की आत्महत्या में नंबर एक बना दिया है।”

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि धारा 370 के हटने से अब कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बन गया है। कांग्रेस की सरकार ने राम मंदिर का भी विरोध किया, लेकिन पीएम मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास भी किया। देश की रक्षा न तो कांग्रेस कर सकती है और न ही KCR कर सकते हैं. INDIA गठबंधन वाली सभी पार्टियां और KCR भी कश्मीर में धारा 370 को हटाने का विरोध कर रहे थे।

अमित शाह ने दावा किया कि बीजेपी ही देश की रक्षा कर सकती है। तेलंगाना को आज के रजाकारों से केवल बीजेपी ही बचा सकती है। यहां की भूमि के बहादुर लोग अंग्रेजों के खिलाफ भी लड़े हैं और रजाकारों के खिलाफ भी लड़े हैं।

गृह मंत्री ने कहा, “पीएम मोदी ने महिलाओं के लिए 33 फीसदी आरक्षण दिया। KCR ने अपने दस सालों में केवल अपने परिवार के लिए काम किया। KCR सरकार ने ना तो गरीबों का काम किया न ही आदिवासियों का, जबकि बीजेपी गरीबों के लिए काम करती है। ”

अमित शाह ने कहा, ”अब समय आ गया है कि तेलंगाना को डबल इंजन की सरकार चाहिए। तेलंगाना की KCR सरकार परिवारवाद की सरकार है।” इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि KCR सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है।

गृह मंत्री ने कहा, “मैं आपसे वादा करता हूं कि अगर बीजेपी सरकार बनाती है तो राज्य के सभी जिले 17 सितंबर को हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाएंगे।” उन्होंने कहा कि देश आजाद हुए 75 साल हो गए, लेकिन आज तक कोई भी आदिवासी समाज का व्यक्ति प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति नहीं बना, लेकिन बीजेपी ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाया।

 


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

IND vs BAN 1st Test Day 2 Highlights
बुमराह के तूफान में उड़ी बांग्लादेश, चेन्नई टेस्ट में भारत ने बनाई मजबूत पकड़
Tirupati Laddu case in supreme court
तिरुपति लड्डू मामला पहुंचा SC, धार्मिक अधिकारों की रक्षा के लिए दायर की याचिका
Bulldozer Action
सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली बुलडोजर की शव यात्रा, राम नाम सत्य के लगाए नारे
Jasprit Bumrah New Record
जसप्रीत बुमराह बने 400 अंतरराष्ट्रीय विकेट लेने वाले 10वें भारतीय गेंदबाज
Negligence In Maintenance Of Taj Mahal
ताजमहल की मुख्य गुबंद में उगा पौधा, अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना
ind vs ban
भारतीय गेंदबाजों का जलवा, बांग्लादेश की टीम 149 पर हुई ढेर