श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

“कानून तय करेगा कि क्या वह जेल से सरकार चला सकते हैं”:वीरेंद्र सचदेवा


भाजपा के दिल्ली प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके उस बयान को लेकर निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह जेल से भी अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने के लिए तैयार हैं।
वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल को जांच एजेंसियों का सामना करना चाहिए। वह पूछताछ से भाग रहे हैं। सभी कार्रवाई देश के कानून के अनुसार की जाएगी। कानून और केवल कानून ही तय करेगा कि वह जेल से सरकार चला सकते हैं या नहीं।


दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक को दूसरी बार तलब किया है।सचदेवा ने दिल्ली के सीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा, “अरविंद केजरीवाल जिस हस्ताक्षर अभियान (शराब नीति मामले में ईडी के समन के बीच जनता का समर्थन हासिल करने के उद्देश्य से) की बात कर रहे हैं वह पहले ही फ्लॉप साबित हो चुका है।” और दिल्ली में एक गैर-स्टार्टर। यही कारण है कि उन्हें जल्दबाजी में घोषणा करनी पड़ी कि AAP 4 जनवरी से ‘जनसंवाद’ (सार्वजनिक पहुंच) आयोजित करेगी। उन्होंने एक नया चलन भी शुरू किया है – जेल से सरकार चलाने के लिए। “
दिल्ली के मुख्यमंत्री को ईडी के ताजा समन पर दिल्ली भाजपा प्रमुख ने कहा, “सभी आवश्यक कार्रवाई कानून के अनुसार की जाएगी और की जाएगी।”


शराब नीति मामले में उनकी कथित भूमिका को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए सचदेवा ने कहा, “शराब घोटाले को कथित बताकर उन्होंने मामले को देख रही माननीय अदालत के फैसले पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। हर कोई उन धाराओं की गंभीरता से अवगत है जिनके तहत मामले के संबंध में आप नेताओं को गिरफ्तार किया गया है। अदालत ने उनकी जमानत पर विचार करने से इनकार कर दिया है और गिरफ्तार होने के एक साल बाद भी वे जेल में हैं।”


“केजरीवाल जिन नेताओं को हीरो बना रहे हैं – मनीष सिसौदिया और संजय सिंह – उन्हें शराब घोटाले से जुड़े हवाला मामले में गिरफ्तार किया गया था। सिसौदिया ने दिल्ली शराब घोटाले के माध्यम से काले धन को हड़प लिया। संजय सिंह ने शराब के लिए आयु सीमा कम कर दी खपत और शराब की दुकानों को रात 3 बजे तक खुली रहने की अनुमति दी गई। क्या वह हीरो हैं?


सचदेवा ने कहा, “वे अरविंद केजरीवाल के लिए नायक हो सकते हैं क्योंकि उन्हें शराब घोटाले में उनके माध्यम से कमीशन मिला था। उन्हें भ्रष्ट सौदों के लिए रिश्वत मिली थी। हालांकि, ऐसे नेता दिल्ली के लोगों के लिए नायक नहीं हो सकते।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !