श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

दिल्ली-एनसीआर में बारिश से लोगों को गर्मी से मिली राहत, सड़के हुई जलमग्न

बुधवार की सुबह दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में शुरू होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। सुबह-सुबह बारिश से मौसम में ठंडापन आ गया है...
Delhi-NCR Rain| WEATHER UPDATE| SHRESHTH BHARAT

Delhi-NCR Rain: बुधवार की सुबह दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में शुरू होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। सुबह-सुबह बारिश से मौसम में ठंडापन आ गया है। इससे पहले मंगलवार को भी कई इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिली थी, लेकिन उमस भरी गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया था। वहीं, मौसम विभाग ने गुरुवार को भी दिल्ली-एनसीआर के कई क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है।

बारिश के कारण दिल्ली के अक्षरधाम कई इलाकों में सड़कें जलमग्न हो गईं। बारिश के कारण कई जगहों पर जाम लग गए। बता दें कि मौसम विभाग ने बुधवार के दिन बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया है। आज पूरे दिन आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे। अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है।

मंगलवार को राजधानी दिल्ली में झमाझम बारिश देखने के मिली। सुबह से ही आसमान में हल्के बादल छाए रहे। वहीं, मयूर विहार में 8.5, पालम में 6.6, पूसा में 6.0, पीतमपुरा में 3.5, आया नगर में 0.7 एमएम, लोदी रोड व रिज में बारिश ट्रेस की गई। वहीं, अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 36.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। नमी का स्तर 95 से 65 फीसदी रहा।

बजट के खिलाफ आज विपक्ष करेगा प्रदर्शन, नीति आयोग की बैठक का भी होगा बहिष्कार

मौसम विभाग ने बताया कि मंगलवार को आया नगर सर्वाधिक गर्म इलाका रहा। आया नगर में अधिकतम 35.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया। वहीं, पालम व लोधी रोड में 35, रिज में 33.8 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान दर्ज किया। सबसे कम न्यूनतम तापमान रिज में 22.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया (Delhi-NCR Rain)।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !