श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

IND vs IRE Live Score: न्यूयार्क में छाए भारतीय गेंदबाज, आयरलैंड को सस्ते में समेटा

IND vs IRE Live Score

IND vs IRE Live Score: T20 World Cup 2024 में आज भारत ने अपने अभियान की शुरूआत कर दी है। भारत का मुकाबला आयरलैंड के साथ चल रहा है। यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है। टीम इंडिया ने पहले मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। आयरलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। आयरलैंड की टीम की बल्लेबाजी भारतीय गेंदबाजों के आगे ताश के पत्ते की तरह बिखर गई। आयरलैंड की टीम पूरे 20 ओवर भी बल्लेबाजी नहीं कर पाई, पूरी टीम 16 ओवरों में 96 रनों पर सिमट गई। भारत को यह मैच जीतने के लिए 97 रन बनाने होंगे।

भारतीय गेंदबाजों ने तहस-नहस की आयरलैंड की बल्लेबाजी

पहले बल्लेबाजी करने आई आयरलैंड शुरूआत बेहद खराब रही। टीम ने 7 रन के स्कोर पर अपने कप्तान स्टर्लिंग का विकेट खो दिया। स्टर्लिंग को अर्शदीप ने विकेटकीपर पंत के हाथों कैच आउट कराया। भारतीय गेंदबाजों को आगे कोई भी आयरलैंड का बल्लेबाज टिक कर बल्लेबाजी नहीं कर सका। एंड्रयू बालबर्नी अर्शदीप का दूसरा शिकार बनें। लोरकन टकर को हार्दिक पंड्या ने आउट किया। पारी के 10 ओवरों के भीतर ही आयरलैंड की आधी टीम पवेलियन लौट गयी। पूरी टीम 16 ओवरों में 96 रनों पर सिमट गई।

हार्दिक और बुमराह ने झटके तीन विकेट

भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। भारतीय गेंदबाजों ने आयरलैंड की बल्लेबाजी को पूरी तरह से तहस-नहस कर दी। अर्शदीप सिंह ने विश्व कप में शानदार शुरूआत की है। अर्शदीप ने टीम के लिए सर्वाधिक विकेट लिए हैं। मोहम्मद सिराज ने टीम के लिए किफायती गेंदबाजी की। बुमराह ने एक बार फिर से घातक गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके। हर्दिक पंड्या ने टीम के लिए तीन विकेट झटके। अक्षर पटेल को भी एक विकेट मिला।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी