श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

रोहित ने कहा- अगर सूर्या से छूटता कैच, तो टीम से बाहर कर देता…

भारत को टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जिताने वाले कप्तान रोहित शर्मा व टी20 विश्वकप विजेता टीम के अन्य सदस्यों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए रोहित ने कहा कि अगर सूर्या फाइनल के दिन मिलर का कैच छोड़ देता तो मैं उसे टीम से बाहर निकाल देता...
Rohit Sharma Speech Viral

Rohit Sharma Speech Viral: भारत को टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जिताने वाले कप्तान रोहित शर्मा व टी20 विश्वकप विजेता टीम के अन्य सदस्यों ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल भी मौजूद थे। रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे व यशस्वी जायसवाल को विधान भवन में सम्मानित किया गया। इस दौरान सूर्यकुमार यादव जब बोलने के लिए उठे तो वहां सेंट्रल हॉल में मौजूद मंत्रियों और विधायकों समेत सभी लोगों ने सूर्या से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लिए गए कैच के बारे में कुछ बोलने को कहा।

इस कैच को लेकर सूर्यकुमार ने मराठी में कहा कि ‘कैच बसला हतात (कैच मेरे हाथ में आकर चिपक गया)’। सूर्यकुमार यादव ने टी20 वर्ल्डकप 2024 के फाइनल में बाउंड्री लाइन पर डेविड मिलर का शानदार कैच लिया था। इस कैच ने मैच का रुख बदल दिया और भारतीय टीम ने फाइनल मैच सात रनों से जीत लिया था।

सूर्यकुमार के लोगों को संबोधित करने के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी वहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया। इस दौरान रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘सूर्य ने अभी कहा कि गेंद उनके हाथ में आ गई। यह तो अच्छा हुआ कि गेंद उनके हाथ में चिपक गई वरना मैं उन्हें टीम से बाहर कर देता।’ इस दौरान सीएम एकनाथ शिंदे भी रोहित की बात सुनकर जमकर हंसे, इस दौरान पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा। यह कहने के बाद रोहित शर्मा भी जमकर हंसने लगे। रोहित शर्मा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा ने मराठी में अपना भाषण दिया। रोहित ने कहा कि ‘विश्व कप को भारत में वापस लाना एक सपना था। हमने इसके लिए 11 साल इंतजार किया। 2013 में हमने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। मैं अपने साथियों का बहुत आभारी हूं, न केवल शिवम दुबे, सूर्या और यशस्वी जायसवाल का बल्कि उन सभी खिलाड़ियों का आभारी हूं जिन्होंने भारत की सफलता में अपना योगदान दिया। मैं भाग्यशाली था कि मुझे ऐसी टीम मिली।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने टी-20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम पर पैसों की बारिश कर दी है। उन्होंने टीम को 11 करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है।

चर्चा में विराट कोहली का मोबाइल वॉलपेपर, इस बाबा की लगा रखी है फोटो


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !