श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

IND vs SL: श्रीलंका ने जीता टॉस, चुनी गेंदबाजी; भारत पहले करेगा बल्लेबाजी

श्रीलंका ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करेगी। भारतीय टीम ने इस मैच में चार बदलाव किए हैं...
ind-vs-sl-3rd-t20-india-vs-sri-lanka-scorecard-live-updates-at-pallekele-stadium

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच आज खेला जाएगा। भारत ने पहले ही इस सीरीज को जीत लिया है और आज का मैच जीतकर वह क्लीन स्वीप करना चाहेगा। यह मैच थोड़ी ही देर में पल्लेकेले में शुरू होगा। बारिश की वजह से इस मैच में देरी से टॉस हुआ। श्रीलंका ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करेगी। भारतीय टीम ने इस मैच में चार बदलाव किए हैं।

शानदार फॉर्म में चल रही भारतीय टीम (IND vs SL)

भारतीय टीम की बल्लेबाजी शानदार फॉर्म में चल रही है। यशस्वी जायसवाल शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव का बल्ला भी आग उगल रहे हैं। हालांकि पिछले मैच में संजू सैमसन फ्लॉप रहे थे, इस मैच में उनसे भी रन बनाने की उम्मीद होगी। वहीं भारतीय गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। अर्शदीप और हार्दिक तेज गेंदबाजी के विभाग में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। इस मैच में दोनों ही गेंदबाजों को आराम दिया गया है, जबकि खलील अहमद को इस मैच में मौका दिया गया है। स्पिन विभाग में रवि बिश्नोई और वाशिंगटन सुंदर से इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद होगी। मोहम्मद सिराज से भी इस मैच में टीम को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

श्रीलंका जीतना चाहेगा टी 20 सीरीज का आखिरी मैच 

श्रीलंकाई टीम के शीर्ष बल्लेबाजों ने दोनों मैचों में टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई है, लेकिन मध्यक्रम बुरी तरह नाकाम रहा। पहले मैच में 140 रन पर 1 विकेट गंवाने वाली श्रीलंका की पूरी टीम 170 रनों पर ऑलआउट हो गई। ऐसा ही कुछ दूसरे टी-20 में भी देखने को मिला। 130 रन पर 3 विकेट गंवाने वाले श्रीलंका की टीम अगले 31 रन जोड़ने में अपने 6 विकेट गंवा दिए। अगर उसे आखिरी मैच को जीतना है तो मध्यक्रम को भी अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी।

यह भी पढ़ें- पेरिस ओलंपिक में सात्विक-चिराग की जोड़ी का कमाल, क्वार्टर फाइनल में पहुंचे 

भारतीय बल्लेबाजों के सामने श्रीलंका की गेदबाजी असहाय नजर आई है। विकेट भले ही श्रीलंका के गेंदबाजों को मिले हैं लेकिन वह रनों को रोकने में दोनों टी20 मैचों में नाकाम रहे हैं। महीश तीक्षना, हसरंगा और पथिराना से टीम को इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद होगी।

आज की प्लेइंग-11

भारतीय टीम – यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, खलील अहमद।

श्रीलंका टीम- पथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), कुसल परेरा, कामिंडु मेंडिस, चैरिथ असलांका (कप्तान), चामिंडु विक्रमसिंघे, वानिंदु हसरंगा, रमेश मेंडिस, महीश तीक्षना, मथीशा पथिराना, असिथा फर्नांडो।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी