श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

राजस्थान रॉयल्स CSK को हराकर अंकतालिका में शीर्ष पर


IPL 2023 में रोमांच खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई को रोमांचक तरीके से 3 रन से हरा दिया.
चेन्नई ने अपने होम ग्राउंड पर टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. आरआर की शुरूआत भी अच्छी रही एक समय आरआर ने 8.2 ओवरों में 88 रन बना लिए थे और आरआर का केवल एक ही विकेट गिरा था. आरआर के लिए जोश बटलर ने फिफ्टी जमाई और बाद में आर आर ने आर अश्विन और हेटमायर की 30-30 रनों की पारी की मदद से बीस ओवरों में 175 रन बनाए.

जवाब में चेन्नई ने भी दमदार शुरूआत की और ओपनर डेवल कॉनवे की फिफ्टी और अपने पुराने रंग में वापस आते दिख रहे अजिंक्य रहाणे के शानदार 31 रनों की बदौलत एक समयअच्छी स्थिति में थी लेकिन बाद में आर अश्विन और यजुवेंद्र चहल की स्पिन गेंदबाजी के सामने CSK ढहती ही चली गई. अंत में कप्तान धोनी और जडेजा ने जरूर अच्छे हाथ दिखाए लेकिन CSK के लिए ये नाकाफी साबित हुए. अंतिम ओवर में सीएसके को जीत के लिए 21 रन चाहिए थे, धोनी ने दो छक्के मारकर पहली तीन गेंदों पर 14 रन बना लिए अब अंतिम तीन गेंदों पर 7 रन बनाने थे लेकिन धोनी इस बार तीन गेंदों पर सात रन बना नहीं सके और CSK इस रोमांचक मुकाबले को 3 रनों से हार गया. 30 रन बनाने के साथ साथ 2 विकेट लेने वाले आर अश्विन को मैन ऑफ द मैच चुना गया. राजस्थान रॉयल्स 2008 के बाद पहली बार चेन्नई के चेपक में जीता है.


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल