श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

2 दिन में खुलेगा इन 4 राशि वालों के किस्मत का ताला, शुक्र लुटाएंगे धन-धान्य

अब शुक्र आद्रा नक्षत्र में रहेंगे। शुक्र के आद्रा नक्षत्र में 29 जून कर रहेंगे। शुक्र के आद्रा नक्षत्र में प्रवेश करते ही सभी राशियों के जीवन पर गहरा असर पड़ेगा...
Shukra Nakshatra Parivartan Will increase four zodiac people wealth and money

Shukra Nakshatra Parivartan: शुक्र गोचर करके आद्रा नक्षत्र में जा रहे हैं। शुक्र को सुख-समृद्धि, प्रेम,सुंदरता, सुखी वैवाहिक जीवन के साथ-साथ मान-सम्मान का कारक कहा जाता है। 12 जून को शु्क्र गोचर करके मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं। वहीं, अब 18 जून को शुक्र नक्षत्र गोचर कर रहे हैं। अब शुक्र आद्रा नक्षत्र में रहेंगे। शुक्र के आद्रा नक्षत्र में 29 जून कर रहेंगे। शुक्र के आद्रा नक्षत्र में प्रवेश करते ही सभी राशियों के जीवन पर गहरा असर पड़ेगा।

राशियों के करियर, आर्थिक स्थिति पर बड़ा असर पड़ेगा। वहीं, कुछ राशियां ऐसी भी हैं, जिनके करियर, आर्थिक स्थिति पर बड़ा असर पड़ेगा। उनकी पैसों की तंगी दूर होगी। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी। आइए जानते हैं शुक्र के आर्द्रा नक्षत्र में प्रवेश का शुभ प्रभाव किन राशियों पर पड़ेगा। 

मेष राशि (Shukra Nakshatra Parivartan)

शुक्र के नक्षत्र बदलने से मेष राशि वालों को बहुत लाभ होगा। बिजनेस में मुनाफा होगा। धन बढ़ेगा। निवेश के लिए शानदार समय है। सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। वैवाहिक जीवन का तनाव खत्‍म होगा। लव लाइफ अच्‍छी रहेगी। 

यह भी पढ़ें- शनि के इस बदलाव से इन राशियों में मचेगी हलचल, बस कर लें उपाय दूर होगी दिक्कत

सिंह राशि

शुक्र का नक्षत्र गोचर सिंह राशि वालों को भी बहुत लाभ देगा। अब तक जो अड़चनें थीं, अब वो दूर होंगी। आप करियर में बड़ी कामयाबी हासिल करेंगे। नई नौकरी का ऑफर मिलेगा। अचानक धन लाभ हो सकता है। कुल मिलाकर समय अच्‍छा है।

तुला राशि

शुक्र का आद्रा नक्षत्र में प्रवेश तुला राशि वालों को जबरदस्त लाभ देगा। आपको एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा। रुका हुआ पैसा मिलेगा। आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। नया काम शुरू करने के लिए समय अच्‍छा है। बिजनेस अच्‍छा चलेगा।

मकर राशि

शुक्र के आर्द्रा नक्षत्र में प्रवेश मकर राशि वालों के लिए भाग्‍यशाली साबित होगा। धन, सुख-समृद्धि बढ़ेगी। आर्थिक लाभ होगा।रिश्तों की कड़वाहट दूर होगी। घर में सुख-शांति आएगी। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। करियर में आ रही अड़चनें दूर होंगी। तरक्‍की के योग बनेंगे।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी