श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

संसद में बहस के दौरान फूलो देवी नेताम बेहोश, अस्पताल में भर्ती

Rajya Sabha MP Phulo Devi Netam: संसद के 5वें दिन शुक्रवार 28 जून को राज्यसभा में कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम की अचानक तबीयत बिगड़ गई। फूलो देवी को तुरंत ही एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया...
Congress MP Phulo Devi Netam health deteriorated in Rajya Sabha | SHRESHTH BHARAT

Rajya Sabha MP Phulo Devi Netam: संसद के 5वें दिन शुक्रवार 28 जून को राज्यसभा में कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम की अचानक तबीयत बिगड़ गई। फूलो देवी को तुरंत ही एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी तबीयत जब खराब हुई तब विपक्ष नीट पेपर मामले पर विरोध कर रहा था।

सूत्रों के मुताबिक, हंगामें के बीच फूलो देवी की तबीयत अचानक से बिगड़ गई और वो वहीं पर बेहोश हो गई। इसके बाद मौके पर ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी सांसदों ने फूलो देवी को संभाला और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार जारी है। वही, इसका वीडियो भी सामने आया है।

कांग्रेस की महिला अध्यक्ष हैं फूलो देवी

दरअसल, फूलो देवी नेताम छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके में कोंडागांव की रहने वाली हैं और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद हैं। वे छत्तीसगढ़ में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष भी हैं। 14 सितंबर 2020 को कांग्रेस के सदस्य के रूप में छत्तीसगढ़ से राज्यसभा के लिए उन्हें चुना गया था।

Hemant Soren Bail: झारखंड HC से हेमंत सोरेन को बड़ी राहत, जमीन घोटाले

इस मामले में मिल चुकी है चुनौती

राज्यसभा की विशेषाधिकार समिति ने पिछले साल अगस्त में सदन की कार्यवाही में बाधा डालने के लिए फूलो देवी नेताम समेत 12 विपक्षी सांसदों को कदाचार का दोषी ठहराया था। वहीं, इसी मामले में 27 जून को इन सदस्यों को भविष्य में इस तरह के व्यवहार नहीं करने की चेतावनी दी गई थी। गुरुवार को विशेषाधिकार पैनल ने राज्यसभा में रिपोर्ट पेश की। पैनल ने रिपोर्ट में कहा, AAP नेता संजय सिंह, शक्तिसिंह गोहिल, सुशील कुमार गुप्ता, संदीप कुमार पाठक, सैयद नासिर हुसैन, फूलो देवी नेताम, जेबी माथेर हिशाम, रंजीत रंजन और इमरान प्रतापगढ़ी को भविष्य में इस तरह के कदाचार में शामिल होने से बचना चाहिए और ईमानदारी से अनुकरणीय आचरण का पालन करना चाहिए।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !