श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालेंगे राहुल गांधी? जानें क्या कहते है ग्रह नक्षत्र

2024 में प्रधानमंत्री की कुर्सी किसकी होगी इसका विश्लेषण आज हम ज्योति के माध्यम से भी करेंगे। तो आइए जानते हैं कि क्या कहती है राहुल गांधी की कुंडली? क्या राहुल पीएम की कुर्सी संभालेंगे?
congress-mp-rahul-gandhi-fiercely-targeted-prime-minister-narendra-modi-in-malappuram-kerala

Rahul Gandhi Kundali Prediction: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की घोषणा निर्वाचन आयोग आज यानी 4 जून को करेगा। किसकी बनेगी सरकार और किसका होगा पत्ता साफ इस बात का फैसला आज हो जाएगा। एनडीए और ईडी गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर है। ऐसे में अगले 5 साल के लिए किसके हाथ में सत्ता होगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा। कुछ ही देर में वोटों की गिनती शुरू होने वाली है।

प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालेंगे राहुल गांधी?

2024 में प्रधानमंत्री की कुर्सी किसकी होगी इसका विश्लेषण आज हम ज्योति के माध्यम से भी करेंगे। तो आइए जानते हैं कि क्या कहती है राहुल गांधी की कुंडली? क्या राहुल पीएम की कुर्सी संभालेंगे?

राहुल गांधी पर चल रही शनि की ढैया

10वें भाव में शुक्र के कारण कई सारे चुनौतियां(Rahul Gandhi Kundali Prediction) को झेलना पड़ेगा। लेकिन मोदी जी सभी चुनौतियों को बृहस्पति के कारण पार जाएंगे। 2028 तक मंगल की महादशा के कारण भारत की सेना पूरे विश्व में अपना परचम लहरा सकती है। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कुंडली की बात करें तो राहुल गांधी जी का जन्म 18 जून 1970 को रात 9:52 पर दिल्ली में हुआ। जन्म के समय इनकी कुंडली मकर लग्न की बनती है और इनका जन्म मूल नक्षत्र में हुआ। राहुल पर शनि की ढैया चल रही है। मंगल में राहु की अंतर्दशा चल रही है जो 10 अक्टूबर 2024 तक रहेगी।

यह भी पढ़ें- मोदी की कुंडली में तीसरी बार PM बनने का योग, जानें क्या कहती है भविष्यवाणी

राहुल की कुंडली में नहीं है राजयोग

राहुल की कुंडली में कोई भी राजयोग न होने की वजह से वो सत्ता पक्ष में नहीं आ पाएंगे। मंगल 6 वें घर में बैठने के कारण इन पर कोई केस भी चल सकता है, जिसकी वजह इन्हें और ज्यादा परेशानी उठानी पड़ सकती है। अक्टूबर के बाद जब मंगल में देव गुरु की दशा आएगी तो उस समय राहुल गांधी को विशिष्ट पद मिल सकता है। जिसके कारण राहुल गांधी के मान सम्मान में वृद्धि होगी। अर्थात अक्टूबर 2024 के बाद इनका समय अच्छा रहेगा।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल