श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

पेरिस में ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ गैंगरेप, 26 जुलाई से शुरू होगा ओलंपिक

Gang Rape With Australian Woman: पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरूआत दो दिन बाद फ्रांस में होने वाली है, लेकिन उससे पहले एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। फ्रांस में आस्ट्रेलिया की महिला के साथ गैंगरेप करने की घटना सामने आई है।
Gang Rape With Australian Woman

Gang Rape With Australian Woman: पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरूआत दो दिन बाद फ्रांस में होने वाली है, लेकिन उससे पहले एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। फ्रांस में आस्ट्रेलिया की महिला के साथ गैंगरेप करने की घटना सामने आई है। इस घटना पर फ्रांस की पुलिस का बयान सामने आया है। पुलिस ने कहा कि ओलंपिक से पहले 5 लोगों ने एक आस्ट्रेलियाई महिला के साथ गैंगरेप किया है। आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट भी की है।

बता दें, रेप होने के बाद महिला एक कबाब की दुकान में छिप गई, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

फ्रेंच मीडिया के अनुसार, महिला ने घटना की सूचना तब दी, जब वह घटना के बाद राजधानी के पिगले इलाके में एक कबाब की दुकान में शरण मांग रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में वह दुकान में भागती हुई दिखाई दे रही है। वह अपने फटे हुए कपड़े के साथ कर्मचारियों से मदद मांग रही थी। सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि उसके दुकान में पहुंचने के बाद एक आदमी दुकान में घुसता है। वह कुछ खाने का ऑर्डर देने से पहले महिला की पीठ थपथपाता है।

विकास को सांप ने आठवीं बार डसा, क्या नौवीं बार में ले लेगा जान?

घटना के बाद फ्रांस के लोगों में गुस्सा

आदमी से डरकर महिला इशारा करती है कि वह उस ग्रुप में शामिल है, जिसने उसके साथ गैंगरेप किया है। उसके यह बताने के बाद कबाब दुकान का एक कर्मचारी आरोपी का विरोध करता है। इस दौरान आरोपी रेस्टोरेंट से बाहर चला जाता है। जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने महिला का मोबाइल भी चुरा लिया। इस हैरान कर देने वाली घटना के बाद पर फ्रांस के लोगों में गुस्सा है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने भी इस घटना को लेकर चिंता जाहिर की है।

लॉरेंस बिश्नोई मुझे मारना चाहता है… मुंबई पुलिस से बोले सलमान खान


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !