श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

कोर्ट का बड़ा फैसला, 3 दिन CBI की रिमांड पर रहेंगे CM केजरीवाल

राऊज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल को 3 दिन की सीबीआई की कस्टडी में भेज दिया है। 29 जून को शाम 7 बजे से पहले उन्हें दोबारा पेश करना होगा...
kejriwal sent on 3 day cbi remand court decision in liquor scam

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सीबीआई ने शराब घोटाले मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल को 3 दिन की सीबीआई की कस्टडी में भेज दिया है। 29 जून को शाम 7 बजे से पहले उन्हें दोबारा पेश करना होगा।

अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि मीडिया में मेरा एक ऐसा बयान दिखाया जा रहा है, जिसमें मैंने पूरा दोष मनीष सिसौदिया पर डाल दिया है, लेकिन मैनें ऐसा कोई बयान नहीं दिया है, जिसमें मनीष या फिर अन्य कोई दोषी हो। आम आदमी पार्टी निर्दोष है, मैं भी निर्दोष हूं। हमें गलत तरीके से फंसाया जा रहा है और मीडिया के सामने बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। कृपया इन सभी को रिकॉर्ड करें, जोकि सीबीआई के सूत्रों के माध्यम से मीडिया में चलाई जा रही हैं। केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि CBI इस मुद्दे को सनसनीखेज बना रही है, उन्होंने कहा कि इसका स्पष्टीकरण किया जाना चाहिए, उनका उद्देश्य मामले को सनसनीखेज बनाना है।

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को CBI ने तिहाड़ जेल से किया गिरफ्तार

कोर्ट में सीबीआई के वकील ने कहा था कि उन्होंने तथ्यों के आधार पर बहस की थी और किसी भी एजेंसी के सूत्र ने कुछ नहीं कहा था। केजरीवाल की हिरासत की मांग करने वाले आवेदन में सीबीआई ने अदालत से कहा था कि मामले में बड़ी साजिश का पता लगाने के लिए उनसे पूछताछ की जानी है।

सीबीआई ने कहा कि हमें सीएम केजरीवाल से पूछताछ करनी है, वह यह भी नहीं पहचान रहे हैं कि (सह-आरोपी) विजय नायर उनके अधीन काम कर रहे थे। उनका कहना है कि विजय नायर आतिशी मार्लेना और सौरभ भारद्वाज के अधीन काम कर रहे थे। वह सारा दोष मनीष सिसोदिया (जो इस मामले में भी आरोपी हैं) पर डाल रहे हैं। उनसे आमना-सामना कराया जाना चाहिए। उन्हें दस्तावेज दिखाए जाने की जरूरत है।

अरविंद केजरीवाल को CBI ने किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी
J&k Polls
J&k Polls: दोपहर 1 बजे तक 41.17% मतदान, बिना ID के बूथ पर पहुंचा शख्स