श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

प्रज्वल रेवन्ना को कोर्ट से लगा तगड़ा झटका, इतने दिन रहेंगे जेल में

कोर्ट ने प्रज्वल रेवन्ना की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ाने का आदेश जारी किया है, यानी अब प्रज्वल 8 जुलाई तक जेल में ही रहेंगे। बता दे, प्रज्वल रेवन्ना की सोमवार...
Prajwal Revanna | suraj revanna | court | shreshth bharat

Prajwal Revanna harassment case: यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोर्ट ने प्रज्वल रेवन्ना की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ाने का आदेश जारी किया है, यानी अब प्रज्वल 8 जुलाई तक जेल में ही रहेंगे। बता दे, प्रज्वल रेवन्ना की सोमवार, 24 जून को न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी, जिसके चलते उन्हें बेंगलुरू के एक कोर्ट में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाने का आदेश दिया है।

क्या था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, प्रज्वल रेवन्ना के अब तक अलग-अलग लड़कियों के साथ 2500 से ज्यादा अश्लील वीडियो क्लिप सामने आई हैं। जांच एजेंसी को एक पेन ड्राइव मिली है, जिसमें रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो हैं। जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ पुलिस ने अब तक 3 अलग-अलग केस दर्ज किए हैं।

सूरज पर यौन उत्पीड़न के लगे गंभीर आरोप

एचडी रेवन्ना के छोटे बेटे सूरज रेवन्ना के खिलाफ भी यौन शोषण का आरोप है। उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ता ने सूरज पर जबरन उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। इस मामले में हासन के होलनरसिपुरा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 377, 342, 506 और 34 के तहत केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने सूरज को गिरफ्तार कर लिया। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाते हुए बताया कि सूरज रेवन्ना ने उसे धमकी दी कि यदि उसने सहयोग नहीं किया तो वो उसे मार देगा। फिर वो उसे अपने कमरे में ले गए और गले लगा लिया और गालों को काटना शुरू कर दिया। अश्लील बातें करते हुए प्राइवेट पार्ट छूने की कोशिश की। फिर मेरे साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाया।

सूरज रेवन्ना ने शिकायतकर्ता पर आरोप लगाया कि झूठे यौन शोषण के आरोपों में फंसाने के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे। एफआईआर के मुताबिक, सूरज रेवन्ना और शिवकुमार ने चेतन और उसके एक रिश्तेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें कहा है कि ये लोग सूरज को ब्लैकमेल कर रहे थे। झूठे आरोपों में फंसाने के लिए पांच करोड़ रुपयों की मांग कर रहे थे।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !