श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

shresth-uttarakhand-logo

|

Follow us on

|

पत्रकार ने पूछा नीरज से जुड़ा सवाल, बीच इवेंट में नाराज हुईं मनु की मां

उससे पहले पत्रकार ने उनकी मां सुमेधा भाकर से पूछा कि ''आपकी नीरज चोपड़ा से क्या बातचीत हुई?'' इन सवालों से नाराज होकर मनु भाकर और उनकी मां बीच इवेंट से उठकर चली गईं।
Manu Bhaker Mother Angry

Manu Bhaker Mother Angry: भारतीय मिशानेबाज मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचा था। मनु भारत की पहली एथलीट बनी, जिन्होंने एक ही ओलंपिक में दो मेडल जीते।

हाल ही में मनु भाकर चेन्नई में एक इवेंट में शामिल हुई थी, जहां उनकी खूब सराहना हो रही थी। इसी बीच कुछ पत्रकारों को मनु से सवाल पूछने का मौका दिया गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक पत्रकार ने ऐसा सवाल किया, जिसे सुनकर मनु नाराज हो गई।

इवेंट के दौरान पत्रकार ने मनु भाकर से पूछा कि ”विनेश के मामले में क्या राजनीति हुई है? इसपर आपकी क्या राय है?” जबतक मनु इसका जवाब देती कि उससे पहले पत्रकार ने उनकी मां सुमेधा भाकर से पूछा कि ”आपकी नीरज चोपड़ा से क्या बातचीत हुई?” इन सवालों से नाराज होकर मनु भाकर और उनकी मां बीच इवेंट से उठकर चली गईं।

ये भी पढे़ं- न्यू लुक में नजर आए मोहम्मद शमी, फोटो हो रहे वायरल

पेरिस ओलंपिक के बाद से मनु भाकर की जमकर सराहना हो रही है। कई जगहों से उन्हें इनाम मिल रहे हैं। मगर इस दौरान उन्हें कई अप्रिय सवालों का सामना भी करना पड़ रहा है।

निजी जिंदगी में परेशान हैं मनु

पेरिस ओलंपिक 2024 में दो मेडल जीतने वाली मनु भाकर निजी जिंदगी में कई तकलीफों का सामना कर रही हैं। कई ब्रांड्स ने मनु का फोटो गैरकानूनी तरीके से उपयोग किया। रिपोर्ट के मुताबिक मनु भाकर की टीम ने कई ब्रांड्स को कानूनी नोटिस भेजा है।

जानकारी के मुताबिक, जो ब्रांड्स आधिकारिक रूप से मनु से जुड़े नहीं हैं, उन्हें बधाई विज्ञापन के लिए शूटर का चेहरा उपयोग करने का अधिकार नहीं है।

ये भी पढे़ं- कैसा ये इश्क हाय ! 18 साल की युवती पर फिदा हुआ 62 साल का बुढ्ढ़ा, देखें वीडियो

इसी बीच आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक नीरव तोमर ने कहा कि ”करीब दो दर्जन ब्रांड्स ने सोशल मीडिया पर मनु का चेहरा लगाकर बधाई संदेश शेयर किया। यह मार्केटिंग का सही तरीका नहीं है और इन ब्रांड्स को कानूनी नोटिस भेजा गया है।”


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

IAS officer Mukul Singhal
यूपी सरकार में IAS अधिकारी मुकुल सिंघल को दी गई बड़ी जिम्मेदारी
UPSACS On Sex Worker
सेक्स वर्कर के साथ न हो भेदभाव, UPSACS ने कही बड़ी बात
Bangladesh squad for test series against India
बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का किया एलान
CM Yogi Adityanath Meets Student
CM योगी ने शिक्षक की निभाई भूमिका, छात्रों को दिए शिक्षा के मूलमंत्र
Sitaram Yechury Passed Away
सीताराम येचुरी के परिवार का बड़ा फैसला, AIIMS को बॉडी डोनेट की
Sitaram Yechury Passed Away
सीपीएम के वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी का निधन, AIIMS में ली अंतिम सांस