श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

खुशखबरी! Jio AirFiber पर मिल रही 30% की छूट, नहीं देना होगा इंस्टॉलेशन चार्ज

Jio Airfiber New Offer: Jio ने अपने नए Airfiber उपयोगकर्ताओं के लिए 30 प्रतिशत की छूट 'फ्रीडम ऑफर' की घोषणा की है। JioFiber या AirFiber देश की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती होम ब्रॉडबैंड और मनोरंजन सेवा है।
Jio Airfiber New Offer

Jio Airfiber New Offer: Jio ने अपने नए Airfiber उपयोगकर्ताओं के लिए 30 प्रतिशत की छूट ‘फ्रीडम ऑफर’ की घोषणा की है। JioFiber या AirFiber देश की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती होम ब्रॉडबैंड और मनोरंजन सेवा है। 1.2 करोड़ से अधिक घरों में JioFiber या AirFiber का इस्तेमाल किया जा रहा है।

भारतीय घरों के डिजिटलीकरण और भारत को एक डिजिटल सोसाइटी में परिवर्तित करने की गति को आगे बढ़ाने के लिए Jio ने इस आशाजनक प्रस्ताव की घोषणा की है, जो अधिक घरों को कनेक्ट होने के लिए प्रोत्साहित करता है।

बता दें, पहले से ही सस्ती Jio AirFiber योजनाओं पर जियो ने 30 प्रतिशत की छूट देने की घोषणा की है। इस ऑफर के माध्यम से नए Jio AirFiber उपयोगकर्ताओं को 1,000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा और नए कनेक्शन पर 30 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। ग्राहकों के लिए यह ऑफर सीमित अवधि 26 जुलाई से 15 अगस्त तक है।

योगी सरकार करेगी अनुपूरक बजट पेश, इन योजनाओं पर होगा खास ध्यान

कैसे प्राप्त करें जियो एयरफाइबर

आप सबसे पहले jio.com वेबसाइट पर जाएं या इस नंबर पर 60008-60008 मिस्ड कॉल देकर आप एयर फाइबर प्राप्त कर सकते हैं। Jio ने 2023 में गणेश चतुर्थी पर अपनी फिक्स्ड वायरलेस AirFiber पेश की थी।

जैसा कि Jio ने 5G स्टैंडअलोन एक्सेस सेवाओं को तैनात किया है। इसने 5G FWA सेवाएं प्रदान करने के लिए एक समर्पित नेटवर्क स्लाइस का उपयोग किया है, जो नेटवर्क की भीड़ को प्रबंधित करने में मदद करता है, भले ही औसत AirFiber उपयोगकर्ता प्रति माह लगभग 400GB डेटा का उपभोग करता हो।

यूपी के 7 खिलाड़ियों की पेरिस ओलंपिक में चमकेगी किस्मत, जानें उनके नाम

क्या है Jio AirFiber

JioAirFiber बिना किसी तार के हवा के जरिए फाइबर जैसी गति प्रदान करता है। उपयोगकर्ताओं को बस इसे प्लग इन करके चालू करना है। जियो एयर फाइबर से स्मार्टफोन, पीसी, टैबलेट, स्मार्ट टीवी और सेट-टॉप बॉक्स सहित कई डिवाइसों को इंटरनेट स्पीड से समझौता किए बिना एक साथ जोड़ा जा सकता है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !