श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

आज वापस तिहाड़ जेल जाएंगे CM केजरीवाल, पार्टी नेताओं के साथ किया मंथन

केजरीवाल ने जेल जाने से पहले शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के घर इंडिया गठबंधन की बैठक में भाग लेने से पहले अपने आवास पर आप (AAP) नेताओं के साथ बैठक की...
delhi-cm-arvind-kejriwal-returned-to-tihar-jail-as-court-stays-on-aam-aadmi-chief-interim-bail

Arvind Kejriwal Tihar Jail: लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग खत्म हो चुकी है। इसी के साथ आप प्रमुख व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की अंतरिम जमानत की अवधि भी खत्म हो चुकी है। शुक्रवार को केजरीवाल ने कहा कि वह 2 जून को दोपहर 3 बजे जेल जाने के लिए अपने घर से निकलेंगे।

हालांकि, केजरीवाल ने गंभीर बीमारी का शक जताते हुए अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका पर 5 जून के लिए अपना आदेश टाल दिया है। याचिका में अरविंद केजरीवाल ने गुहार लगाई थी कि उन्हें मेडिकल टेस्ट कराने के लिए समय चाहिए क्योंकि उनका वजन कम हो रहा है।

जेल जाने से पहले AAP नेताओं के साथ किया मंथन

केजरीवाल ने जेल जाने से पहले शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के घर इंडिया गठबंधन की बैठक में भाग लेने से पहले अपने आवास पर आप (AAP) नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में कैबिनेट मंत्री आतिशी, संजय सिंह (Sanjay Singh) राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा और विधायक दुर्गेश पाठक सहित तमाम आप नेताओं ने भाग लिया। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपनी गैरहाजिरी में पार्टी नेताओं के बीच एकता बनाए रखने की जरूरत पर जोर दिया। साथ ही इस बात पर भी जोर दिया गया कि केजरीवाल मुख्यमंत्री बने रहेंगे व उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल पार्टी नेताओं, स्वयंसेवकों व दिल्ली के लोगों को अपना संदेश देती रहेंगी।

यह भी पढ़ें- Exit Poll Result 2024: एक बार फिर मोदी सरकार? जानें एग्जिट पोल का हाल

जेल से चुनावी नतीजे देखेंगे अरविंद केजरीवाल!

4 जून को चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित करेगा। इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ (Arvind Kejriwal Tihar Jail) जेल से नतीजे देखेंगे। बता दें कि बीते दिनों एक चुनावी सभा में सीएम केजरीवाल ने कहा था कि 4 जून को नतीजे आने के बाद देश में अगर भाजपा की सरकार बनती है तो मैं जेल में ही रहूंगा, अगर देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो मैं जेल से बाहर आ जाऊंगा।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !